Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Elon Musk ने हिटलर से कर दी कनाडा के PM जस्टिन ट्रूडो की तुलना, बाद में डिलीट किया ट्वीट

टेस्ला के सीईओ एलन मस्क कनाडा के पीएम को लेकर एक ट्वीट किया. इसके बाद विवाद बढ़ने पर ट्वीट डिलीट कर दिया.  

Elon Musk ने हिटलर से कर दी कनाडा के PM जस्टिन ट्रूडो की तुलना, बाद में डिलीट किया ट्वीट

elon musk

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः दुनिया के सबसे रईस लोगों में शामिल टेस्ला कंपनी के मालिक एलन मस्क (Elon Musk) ट्विटर (Twitter) पर काफी एक्टिव रहते हैं. कई बार वह अलग-अलग मुद्दों को लेकर अपनी राय रख चुके हैं. इस बार उन्होंने कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो (Justin Trudeau) की तुलना एडॉल्फ हिटलर (Adolf Hitler) के साथ एक तुलना को लेकर ट्वीट किया. हालांकि विवाद बढ़ने पर उन्होंने ट्वीट डिलीट भी कर दिया. 

यह भी पढ़ेंः क्यों एक हफ्ते में दूसरी बार Twitter का सर्वर हुआ डाउन?

क्यों किया था ट्वीट?
एलन मस्क ने जनवरी के अंत में कनाडा के ट्रक ड्राइवरों के लिए समर्थन ट्वीट किया, जिन्होंने सड़कों और पुलों को बंद कर दिया है, ट्रूडो की सरकार द्वारा लागू की गई स्वास्थ्य नीतियों के विरोध में अंतर्राष्ट्रीय ध्यान आकर्षित किया. उनके इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर काफी हंगामा हुआ, जिसके बाद गुरुवार को उन्होंने बिना कुछ बताए अपना यह ट्वीट डिलीट कर दिया.

यह भी पढ़ेंः एक्टर Deep Sidhu मौत मामले में मिली बड़ी कामयाबी, पुलिस ने आरोपी ट्रक ड्राइवर को किया गिरफ्तार

ट्वीट में क्या था?
जनवरी में भी कनाडा के ट्रकर्स के सपोर्ट में ट्वीट किया था. तब ट्रकर्स ने कनाडा सरकार की हेल्थ पॉलिसी के विरोध में बंद का ऐलान किया था और प्रोटेस्ट कर रहे थे. इसके बाद अब बुधवार को मस्क ने इन्हीं के सपोर्ट में फिर एक ट्वीट किया. इस बार उन्होंने एक मीम फोटो शेयर किया. उस मीम में हिटल की फोटो थी और उस पर लिखा था कि ‘मेरी तुलना जस्टिन टूड से करना बंद करो’. नीचे लिखा था I had a Budget. एलन मस्क के ट्विटर पर 74 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जो उनके सबसे प्रमुख अकाउंट्स में से एक है.  

(हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.)

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement