Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कुर्सी छोड़ते वक्त 15 करोड़ की सरकारी BMW साथ ले गए Imran Khan!

6 करोड़ की BMW में अगर बम-प्रूफिंग और बुलेट-प्रूफिंग को ध्यान में रखा जाए तो गाड़ी की कीमत करीब 15 करोड़ पाकिस्तानी रुपय है.

कुर्सी छोड़ते वक्त 15 करोड़ की सरकारी BMW साथ ले गए Imran Khan!
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान के सूचना मंत्री मरियम औरंगजेब का दावा है कि इमरान खान प्रधानमंत्री आवाज छोड़ते समय BMW X5 भी साथ ले गए. यह सरकारी गाड़ी थी और विदेशी प्रतिनिधिमंडलों के लिए प्रधानमंत्री कार्यालय की गाड़ी थी. डॉन न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक औरंगजेब ने कहा कि एक प्रधानमंत्री कानून के मुताबिक ही गाड़ियां  इस्तेमाल कर सकता है. 

उन्होंने कहा, इमरान खान ने जोर देकर कहा कि वह इस कार को रखना चाहते हैं. हालांकि अपने कार्यकाल के दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री निवास में महंगी कारों को लेकर पिछली सरकार की आलोचना की थी. उन्होंने कहा कि जब उस कार को 2016 में खरीदा गया था तो उसकी कीमत 3 करोड़ पाकिस्‍तानी रुपये थी, जो अब 6 करोड़ पाकिस्तानी रुपया है. अगर बम-प्रूफिंग और बुलेट-प्रूफिंग को ध्यान में रखा जाए तो गाड़ी की कीमत करीब 15 करोड़ पाकिस्तानी रुपय है.

यह भी पढ़ें: Pakistan लौट सकेंगे नवाज शरीफ! क्या PM Shahbaz Sharif अपने भाई के सारे गुनाह कर देंगे माफ?

डॉन न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, मरियम औरगंजेब ने कहा कि इमरान खान ने उपहार प्रतिधारण प्रतिशत को घटाकर 20 प्रतिशत कर दिया और फिर इसे बढ़ाकर 50 प्रतिशत कर दिया. मंत्री ने मीडिया को यह भी बताया कि किसी अन्य देश के राजनयिक द्वारा उपहार में दी गई एक हैंडगन को तोशाखाना में घोषित करने और जमा करने के बजाय, खान ने उस बंदूक को अपने पास रख लिया. सूचना मंत्री ने खान का जिक्र करते हुए कहा, ‘आप एक चोर, धोखेबाज, झूठे और ठग हैं लेकिन केवल गलत कामों और भ्रष्टाचार को छिपाने के लिए खुद को एक पवित्र व्यक्ति के तौर पर पेश करने की कोशिश कर रहे हैं.’

यह भी पढ़ें: Putin की वजह से महंगे होंगे नूडल्स, Japan के लोग रह जाएंगे भूखे !

 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement