Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Thailand की इस महिला ने Boss पर ऐसे निकाला गुस्सा, जानकर हो जाएंगे हैरान

बॉस की कमी निकालने की आदत से महिला कर्मचारी तनाव में थी. इस तनाव में महिला ने ऐसा कदम उठा लिया है कि पूरी दुनिया हैरान हो गई है.

Thailand की इस महिला ने Boss पर ऐसे निकाला गुस्सा, जानकर हो जाएंगे हैरान

सांकेतिक चित्र

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Thailand की एक महिला ने बॉस से नाराज होकर धमाका ही कर दिया. 38 वर्षीय महिला एक तेल गोदाम में काम करती थीं. बॉस की बार-बार शिकायत करने और काम में कमी निकालने की वजह से महिला एन श्रीया काफी गुस्से में थी. बदला लेने के लिए उन्होंने उस तेल गोदाम में ही आग लगा दिया, जिसमें वह पिछले 9 साल से काम कर रही थीं. 

4 घंटे लग गए आग पर काबू पाने में 
एन श्रिया ने 29 नवंबर को फ्यूल कंटेनर पर कागज का जलता हुआ टुकड़ा फेंक दिया. थोड़ी ही देर में पूरे गोदाम में आग की लपटें फैल गई और गोदाम धू-धूकर जलने लगा. 40 से अधिक दमकल गाड़ियों को आग बुझाने के लिए लगाना पड़ा. आपातकालीन सेवाओं को आग पर काबू पाने में करीब 4 घंटे लग गए.

महिला ने कबूला जुर्म
घटना का सीसीटीव फुटेज भी है. गोदाम में हेड ऑफ वेयर हाउस के तौर पर काम कर रही एन श्रीया कैमरे में वेयरहाउस में जाती दिखीं. उन्हें कागज का जलता हुआ टुकड़ा भी छोड़ते देखा गया है. इस आगजनी में 10 से ज्यादा घरों को नुकसान पहुंचा. बताया जा रहा है कि महिला ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है. 

कंपनी को हुआ 9 करोड़ का  नुकसान 
इस आगजनी में कंपनी को 9 करोड़ का नुकसान हुआ है. महिला का कहना है कि वह काम में बार-बार कमी निकाले जाने से परेशान थी. बॉस की कमी निकालने और टोका-टाकी करने से उसे काफी तनाव भी रहता था. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement