Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Air India: TATA ने निभाया अपना वादा, एयर इंडिया के कर्मचारियों को आज से मिलेगा मेडिकल इंश्योरेंस

TATA Air India: टाटा ग्रुप ने अपना वादा निभाते हुए कहा है कि आज से एयर इंडिया के सभी कर्मचारियों को ग्रुप मेडिकल इंश्योरेंस का फायदा दिया जाएगा.

Air India: TATA ने निभाया अपना वादा, एयर इंडिया के कर्मचारियों को आज से मिलेगा मेडिकल इंश्योरेंस

समय से फ्लाइट संचालन के मामले में एयर इंडिया पहले नंबर पर है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: लंबे समय से आर्थिक समस्याओं से जूझ रही एयरलाइन एयर इंडिया अब टाटा ग्रुप के हवाले है. अधिग्रहण के बाद से ही टाटा ग्रुप ने एयर इंडिया कर्मचारियों के पक्ष में कई फैसले लिए हैं. पहले सैलरी में कटौती पर रोक लगाई गई. अब टाटा ग्रुप ने अपना वादा निभाते हुए कहा है कि एयर इंडिया के हर कर्मचारी और उसके परिवार को ग्रुप मेडिकल इंश्योरेंस की सुविधा दी जाएगी.

एयर इंडिया की तरफ ये यह सुविधा आज यानी 15 मई 2022 से लागू कर दी गई है. एयर इंडिया ने यह भी साफ कर दिया है कि ग्रुप मेडिकल इंश्योरेंस की यह सुविधा देश में मौजूद परमानेंट और फिक्स्ड टर्म कॉन्ट्रैक्ट कर्मचारियों और उनके आश्रितों को दी जाएगी.

यह भी पढ़ें- आज के दिन हुई थी McDonald's की शुरुआत, जानिए 100 से ज्यादा देशों में 36,000 रेस्तरां का सफर

परिवार के सात लोगों को मिलेगा फायदा
इस सुविधा के तहत, कर्मचारी देशभर में मौजूद अस्पतालों में इलाज करवा सकेंगे और चिकित्सा सुविधाओं का लाभ ले पाएंगे. कंपनी की ओर से जानकारी दी गई है कि एक कर्मचारी को साल भर में 7.5 लाख रुपये का इंश्योर्ड सम मिलेगा.

यह भी पढ़ें- AADHAR Card Voter ID Link: जल्द जारी होंगे आधार कार्ड और Voter ID लिंक करने के नियम

इसमें एक परिवार के अधिकतम सात लोग यानी पति-पत्नी, तीन बच्चे और कर्मचारी के माता-पिता या सास-ससुर शामिल किए जा सकेंगे. इस इंश्योरेंस पॉलिसी का इस्तेमाल किसी भी मेडिकल इमरजेंसी के दौरान इलाज के लिए किया जा सकेगा.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement