Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IT रेड के बाद Pawan Munjal को एक और झटका, Hero Motocorp के शेयर में आई इतनी गिरावट

इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने मोटोकॉर्प के चेयरमैन पवन मुंजाल के घर और ऑफिस पर छापेमारी कर दी. इसका असर कंपनी के शेयर पर भी देखने को मिल रहा है.

IT रेड के बाद Pawan Munjal को एक और झटका, Hero Motocorp के शेयर में आई इतनी गिरावट
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने आज सुबह यानी कि बुधवार को मोटोकॉर्प के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर पवन मुंजाल के घर और दफ्तर पर छापेमारी कर दी. सुबह से ही गुड़गांव स्थित  ऑफिस पर छानबीन चल रही है. हालांकि इस रेड का असर Hero Motocorp के शेयर पर भी दिखने लगा है. 

क्या है पूरा मामला?

मिली जानकारी के मुताबिक पवन मुंजाल (Pawan Munjal) पर आरोप है कि उन्होंने अपने अकाउंट में फर्जी खर्चे दिखाए हैं. इनकम टैक्स विभाग (Income Tax Department) को जो संदेहास्पद खर्च का ब्यौरा मिला है उसमें कुछ इनहाउस कंपनियों के खर्चे भी दिखाए गए हैं. इनकम टैक्स डिपार्टमेंट इसी को लेकर सुबह से छापेमारी कर रही है. 

हीरो मोटोकॉर्प और BPCL के बीच करार

हीरो मोटोकॉर्प ने अभी तीन हफ्ते पहले ही देश की दूसरी सबसे बड़ी तेल मार्केटिंग कंपनी बीपीसीएल (BPCL) के साथ इलेक्ट्रिक टू व्हीलर्स के लिए चार्जिंग इन्फ्रास्ट्रक्चर स्थापित करने के लिए करार किया था. इस करार के तहत दिल्ली, बेंगलुरु सहित 9 शहरों में चार्जिंग स्टेशन लगाए जाने हैं जिसे पूरे देश में विस्तारित किया जायेगा.

हीरो मोटोकॉर्प के शेयर

आज सुबह हीरो मोटोकॉर्प का शेयर 2,423 रुपये पर खुला. हालांकि खुलने के साथ ही इसमें भारी गिरावट दर्ज की गई. खबर लिखने तक इसमें 2.16 प्रतिशत यानी कि 51.65 रुपये की गिरावट दर्ज की जा चुकी है. फिलहाल हीरो मोटोकॉर्प का शेयर (Hero Motocorp Share Price) 2,372 रुपये पर आ गया है. इसके एक महीने के आंकड़ें को देखें तो इसमें 11.16 प्रतिशत की गिरावट आई है.

एक्सपर्ट्स का मानना है कि इस खबर का असर हीरो मोटोकॉर्प के शेयर पर पड़ेगा जिससे आगे भी इसमें गिरावट देखने को मिल सकती है.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

यह भी पढ़ें: 
Petrol-diesel Price: पेट्रोल और डीजल के लगातार दूसरे दिन भी वृद्धि, जानें यहां नया अपडेट

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement