Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bheed की हो रही थी शूटिंग, आशुतोष राणा ने सबके सामने Rajkummar Rao को मार दिया थप्पड़, हैरान कर देगी वजह

Rajkummar Rao ने The Kapil Sharma Show पर आशुतोष राणा को लेकर एक चौंका देने वाला खुलासा किया है.

Bheed की हो रही थी शूटिंग, आशुतोष राणा ने सबके सामने Rajkummar Rao को मार दिया थप्पड़, हैरान कर देगी वजह
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के मंझे हुए एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'भीड़' को लेकर सु्र्खियों में बने हुए हैं. फिल्म में उनके अलावा आशुतोष राणा (Ashutosh Rana) भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. इस बीच दोनों एक्ट्रेस फिल्म का प्रमोशन करने 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) पहुंचे. यहां राजकुमार राव ने आशुतोष राणा को लेकर एक ऐसा खुलासा किया जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. 

क्या बोले राजकुमार राव?
बता दें कि कॉमेडियन के शो पर राजकुमार राव ने बताया है कि शूट के दौरान आशुतोष ने उन्हें सचमें जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था. इस खुलासे के वक्त फिल्म के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा भी वहां मौजूद रहे. शो का प्रोमो वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों कलाकार इस घटना को लेकर खुलासा करते नजर आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- Rajkumar Rao ने खरीदा Janhvi Kapoor का आलीशान घर, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

प्रोमो वीडियो की शुरुआत में कपिल शर्मा राजकुमार राव से पूछते हैं, 'ट्रेलर में हमने देखा कि एक सीन में आपको आशुतोष राणा थप्पड़ मारते हैं. उस समय आपको डर नहीं लगा कि यह थप्पड़ रियल में ना लग जाए? क्योंकि जिस तरह के वे एक्टर हैं, वो अपने किरदार में घुस जाते हैं.' इस सवाल का जवाब देते हुए राजकुमार राव ने कहा, 'मुझे सच में मारा था.' एक्टर के मुंह से ये बात सुनने के बाद कपिल शर्मा भी हैरान रह गए. फिर इसके आगे की कहानी आशुतोष राणा ने सुनाई. एक्टर ने क्या कुछ कहा, आप खुद ही देख लीजिए-

यहां देखें प्रोमो वीडियो-

 

 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि आशुतोष राणा कहते हैं, 'मैं मार नहीं रहा था. मैंने कहा कि मत करो लेकिन ये (राजकुमार राव) इतने ईमानदार एक्टर हैं कि उन्होंने कहा मारिए सर. मेरे मना करने के बाद भी ये नहीं मान रहे थे. इसके बाद अनुभव जी ने कहा कि जब वह कह रहा है, तो मार दो.' आशुतोष राणा की ये बात सुनकर कपिल शर्मा और सेट पर मौजूद सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगते हैं. 

यह भी पढ़ें- धोखाधड़ी का शिकार हुए Rajkummar Rao, ठगों ने एक्टर का पैन कार्ड दिखाकर लिया लोन

बात अगर फिल्म की करें तो 'भीड़' जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. फिल्म  24 मार्च को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी. वहीं, स्टोरी की बात करें तो भीड़ में साल 2020 में कोविड के दौरान देश की हालत को बयां किया जाएगा. फिल्म का ट्रेलर सामने आने के बाद से ही लोग इसे लेकर काफी एक्साइटिड हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement