Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pathaan में एक बार फिर दिखेगी करण-अर्जुन की जोड़ी, जानें क्या है सच

Salman Khan और Shah Rukh Khan की जोड़ी फिर से धमाल मचाने वाली है. फिल्म Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan का टीजर Pathaan के साथ बड़े पर्दे पर दिखाया जाएगा.

Latest News
Pathaan में एक बार फिर दिखेगी करण-अर्जुन की जोड़ी, जानें क्या है सच

Salman Khan-Shah Rukh Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Salman Khan-Shah Rukh: बॉलीवुड के 'करण अर्जुन' सलमान खान और शाहरुख खान फिर से एक साथ नजर आने वाले हैं. भाईजान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) के टीजर का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच फिल्म से जुड़ा बड़ा अपडेट सामने आया है. फिल्म का टीजर जल्द ही रिलीज होने के लिए तैयार है. जी हां, किसी का भाई किसी की जान का टीजर (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Teaser) 25 जनवरी को पूरे देश में शाहरुख खान की फिल्म पठान (Pathaan) के साथ सिनेमा हॉल में दिखाया जाएगा. बाद में यह यूट्यूब और बाकी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर देखा सकेगा.

फिल्म से एक स्टिल साझा करते हुए, सलमान खान ने पठान शो के साथ किसी का भाई किसी की जान के टीजर रिलीज के बारे में ट्वीट किया है. इस फोटो के सामने आते ही ये खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. फैंस फिल्म का टीजर देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. किसी का भाई किसी की जान के मेकर्स ने ये तरीका निकाला है कि फिल्म का टीजर पहले सिनेमाघरों में बड़ी स्क्रीन पर लॉन्च हो फिर इसे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर लॉन्च किया जाएगा.

बात करें शाहरुख खान की फिल्म पठान की तो ये 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है. फिल्म की एडवांस बुकिंग के हैरान कर देने वाले आंकड़े सामने आ रहे हैं जिसे देख लगता है कि फिल्म धांसू कमाई करने वाली है. अब इस खबर के सामने आने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर पहुंच गई है. हर कोई फिल्म के रिलीज होने का बेसबरी से इंतजार कर रहा है.

ये भी पढ़ें: Pathaan के रिलीज से पहले Shah Rukh Khan ने फैंस को कराया अपना दीदार, मन्नत के बाहर उमड़ा चाहने वालों का हुजूम

फिल्म से Shehnaaz Gill करेंगी बॉलीवुड डेब्यू

सलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन में बनी फिल्म किसी का भाई किसी की जान को फरहाद सामजी डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर हैं जैसे कई कलाकार हैं. इस फिल्म से शहनाज गिल अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. 

इस फिल्म में एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा और रोमांस देखने को मिलेगा. फिल्म ईद 2023 पर दुनियाभर में रिलीज होने वाली है. 

ये भी पढ़ें: Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan की शूटिंग हुई पूरी, Salman Khan के लंबे बाल और स्टाइलिश अंदाज को देख हो जाएंगे फिदा

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan और Aishwarya की PS 2 में होगी टक्कर 

 

पोन्नियिन सेलवन 2 और किसी का भाई किसी की जान भले ही एक दिन रिलीज ना हो रही हों पर बॉक्स आफिस पर उनका क्लैश होना तय है क्योंकि दोनों फिल्मों की रिलीज में बस एक हफ्ते का फर्क है. सलमान की KKBKKJ ईद 2023 पर यानी 21 अप्रैल 2023 को रिलीज होगी. वहीं इसी के 7 दिन बाद पोन्नियिन सेलवन 2 रिलीज होगी यानी 28 अप्रैल 2023 को फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement