Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shahrukh Khan की Pathaan ने रिलीज से पहले RRR को पछाड़ा, थम जाएगा साउथ का तूफान?

Pathaan Beats RRR: Shah Rukh Khan की फिल्म ने कमाई के मामले में कुछ ऐसा कारनामा कर दिया है जिसमें कई बड़ी फिल्में पीछे रह गईं.

Latest News
Shahrukh Khan की Pathaan ने रिलीज से पहले RRR को पछाड़ा, थम जाएगा साउथ का तूफान?

Shah Rukh Khan Pathaan Beats RRR: पठान ने आरआरआर को पछाड़ा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) स्टारर फिल्म 'पठान' (Pathaan) का इंतजार बस खत्म ही होने वाला है. ये फिल्म कल यानी 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी. वहीं, रिलीज से पहले फिल्म को लेकर हैरान कर देने वाली अपडेट्स सामने आ रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में 'पठान' के कुछ शॉकिंग आंकड़ों को लेकर ऐसे दावे किए जा रहे हैं जिनके मुताबिक RRR (SS Rajamouli Film) भी पिछड़ गई है. इन आंकड़ों की डिटेल्स देखकर कयास लगाए जा रहे हैं कि ये फिल्म बॉलीवुड को रिवाइव कर सकती है और साउथ का तूफान भी थम सकता है.

Pathaan ने RRR को किया पीछे

दरअसल, हाल ही में 'पठान' की एडवांस बुकिंग रिपोर्ट (Pathaan Advance Booking Report) सामने आ गई है. इसके आंकड़ों से जाहिर है कि फिल्म के टिकट्स जबरदस्त बिक रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब तक 4 लाख से भी ज्यादा टिकट बेचे जा चुके हैं. वहीं, इस मामले में 'पठान' ने एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर (SS Rajamouli Film RRR) को भी पछाड़ दिया है. सिर्फ यही नहीं कई बॉलीवुड फिल्में भी 'पठान' के आगे फीकी पड़ गई हैं.

ये भी पढ़ें- Pathaan के लिए फिर से खुलेंगे बंद पड़े 25 सिंगल स्क्रीन थिएटर, एडवांस बुकिंग में पठान कर रही बंपर कमाई

पहले दिन कैसा होगा Pathaan Box Office Collection

शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' के 4.19 लाख टिकट बिक चुके हैं. वहीं, RRR की एडवांस बुकिंग सिर्फ 1.05 लाख ही रही थी. वहीं, इस मामले में 'पठान' ने ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ की 'वॉर' (4.10 लाख), 'ब्रह्मास्त्र' (3.02 लाख) और 'भूल भुलैया' (1.03 लाख) को भी पछाड़ दिया है. हालांकि, एसएस राजामौली की 'बाहुबली' अभी भी बॉलीवुड की सभी फिल्मों से आगे है. इस फिल्म की एडवांस बुकिंग में 6.50 लाख टिकटें बिकी थीं. वहीं, एडवांस बुकिंग की रिपोर्ट देखकर कई मीडिया रिपोर्ट्स में कयास लगाए जा रहे हैं कि 'पठान' 45 करोड़ रुपये की धमाकेदार ओपनिंग कर सकती है.

ये भी पढ़ें- Pathaan में एक बार फिर दिखेगी करण-अर्जुन की जोड़ी, जानें क्या है सच

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement