Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Johnny Depp ने केस जीतने के बाद वाराणसी रेस्टोरेंट में की पार्टी, खर्च किए लाखों रुपये, फोटो वायरल

Johnny Depp केस जीतने के बाद से ही काफी खुश हैं. वो लगातार कहीं ना कहीं पार्टी करते नजर आ रहे हैं. इस बीच वो डिनर करने वाराणसी पहुंचे.

Johnny Depp ने केस जीतने के बाद वाराणसी रेस्टोरेंट में की पार्टी, खर्च किए लाखों रुपये, फोटो वायरल

Johnny Depp जॉनी डेप 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप (Johnny Depp) अपनी एक्स वाइफ एंबर हर्ड (Amber Heard) के खिलाफ मानहानि का केस जीत गए है जिसके बाद वो जश्न मनाते हुए नजर आए. इस बार वो अपने दोस्तो के साथ एक खास जगह डिनर करने पहुंचे जिसके तार भारत से जुड़े हुए हैं. इस डिनर के लिए जॉनी ने करीब 48 लाख रुपये खर्च किए. डिनर पार्टी की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. जॉनी के फैंस उन्हें खुश देख राहत की सांस ले रहे हैं. 

दरअसल मामला ये है कि जॉनी डेप हाल ही में इंग्‍लैंड (England) के बर्मिंघम (Birmingham) में मौजूद भारतीय 'वाराणसी रेस्‍टोरेंट' (Varanasi Birmingham) में डिनर करने पहुंचे. एम्बर हर्ड मामले में ट्रायल जीत का जश्न मनाने पहुंचे डेप ने इस दौरान करीब 48 लाख रुपये तक खर्च कर डाले. सोशल मीडिया पर इस डिनर की फोटो काफी वायरल हो रही हैं. डेप के इस भारतीय रेस्टोरेंट में पहुंचने के बाद लोग 'वाराणसी रेस्टोरेंट' के बारे में जानने के लिए उत्सुक हैं. ये रेस्टोरेंट एकदम से चर्चा में आ गया है. 

ये भी पढ़ें: Johnny Depp ने सुनवाई के आखिरी दिन किया कुछ ऐसा जिसने जीता लाखों लोगों का दिल, देखें वीडियो

बताया जा रहा कि जॉनी के साथ उनके 20 और दोस्त मौजूद थे. इस पार्टी के कारण बाकी आम लोगों के लिए रेस्टोरेंट बंद कर दिया गया था. डेप ने इस इंडियन रेस्‍टोरेंट में भारतीय व्‍यंजनों का स्‍वाद लिया. साथ में कॉकटेल और रोजे शैम्‍पेन भी पी. रेस्टोरेंट के स्टाफ ने जॉनी की प्राइवेसी का खास ध्यान रखा. डेप इस दौरान काफी खुश नजर आए. उन्होंने स्टाफ के लोगों के साथ जमकर फोटो भी क्लिक कराई. 

ये भी पढ़ें: Amber Heard नहीं भर पाएंगी जुर्माने की रकम, वकील ने किया दावा

इससे पहले जॉनी डेप अपने दोस्तों और फैन्स के साथ न्यू कास्टल पब (Newcastle pub) में जश्न मनाते हुए नजर आए थे. एम्बर हर्ड ने जॉनी डेप के खिलाफ जो भी आरोप लगाए थे, उन्हें कोर्ट ने सिरे से खारिज कर दिया. जिसके बाद फैसला जॉनी डेप के पक्ष में सुनाते हुए जूरी ने उनकी एक्स वाइफ हर्ड को मुआवजे के तौर 15 मिलियन डॉलर की मोटी रकम जॉनी को देने का आदेश दिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement