Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mani Ratnam की Ponniyin Selvan में बॉलीवुड की ये अदाकारा आएंगी नजर, मोशन पोस्टर के साथ सामने आई रिलीज डेट

फेमस निर्देशक Mani Ratnam एक और मेगा बजट वाली फिल्म को लेकर आ रहे हैं. आज मेकर्स ने फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज किया है. साथ ही इसकी रिलीज डेट भी सामने आ गई है.

Mani Ratnam की Ponniyin Selvan में बॉलीवुड की ये अदाकारा आएंगी नजर, मोशन पोस्टर के साथ सामने आई रिलीज डेट

Mani Ratnam 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी:  गुरु, रोजा, बॉम्बे और दिल से जैसी मशहूर फिल्मों के निर्देशक मणिरत्नम (Mani Ratnam) एक और शानदार फिल्म के साथ दर्शकों के दिलों में जगह बनाने के लिए आ रहे हैं. 500 करोड़ रुपये के बजट पर बनी पीरियड ड्रामा फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन 1' (Ponniyin Selvan) या कहें पीएस1 का मोशन पोस्ट रिलीज कर दिया गया है. पोन्नियिन सेलवन दो पार्ट में रिलीज की जाएगी. फिल्म का पहला पार्ट जिसका पोस्टर लॉन्च हुआ है वो 30 सितंबर 2022 को रिलीज होगी. इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस एश्वर्या राय बच्चन नजर आने वाली हैं. 

लायका प्रोडक्शन और मद्रास टॉकीज के बैनर तले बनी इस फिल्म के निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर पोन्नियिन सेलवन 1 का मोशन पोस्टर साझा किया है. मोशन पोस्टर के साथ ही मेकर्स ने कैप्शन में भरपूर मनोरंजन का भी वादा किया है. पोस्टर में चोल साम्राज्य की झलक देखने को मिल रही है. कैप्शन में लिखा- चोल राजवंश के लोग आ रहे हैं. फिल्म के म्यूजिक कंपोजर ए आर रहमान ने भी पोस्टर शेयर किया है.  

बता दें कि ये फिल्म कल्कि कृष्णमूर्ति के 1955 के उपन्यास पोन्नियिन सेलवन पर आधारित है. फिल्म की कहानी 10वीं सदी के आसपास की है. ये चोल साम्राज्य की कहानी पर आधारित है. इसमें कावेरी नदी के बेटे पोन्नियिन सेलवन के भारतीय इतिहास के सबसे महान शासक राजराजा चोल बनने की कहानी को दिखाया गया है. 

ये भी पढ़ें: Hum Dil De Chuke Sanam को पूरे हुए 23 साल, KK को इसी फिल्म में मिला था पहला गाना, फूट-फूट रोए थे संजय लीला भंसाली

इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार विक्रम (Vikram), एक्ट्रेस एश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan), जयम रवि (Jayam Ravi), कार्थी (Karthi), तृषा (Trisha) सहित कई स्टार्स मौजूद हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement