Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अब फिट हैं Janhvi Kapoor और Khushi Kapoor, COVID रिपोर्ट आई निगेटिव

जाह्नवी ने इंस्टाग्राम पर लिखा, कोविड के दौरान शुरुआती दिन मुश्किल थे लेकिन धीरे-धीरे हमने रिकवर करना शुरू किया.

अब फिट हैं Janhvi Kapoor और Khushi Kapoor, COVID रिपोर्ट आई निगेटिव

Janhvi kapoor कोविड निगेटिव

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस Janhvi Kapoor और उनकी बहन Khushi Kapoor दोनों कोविड पॉजिटिव हो गई थीं. बता दें कि जाह्नवी ने 9 जनवरी को कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. एक तस्वीर में जाह्नवी बुखार नापती नजर आ रही थीं. वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों बहनें साथ में आराम करती दिख रही थीं. तस्वीरों से साफ था कि वह कोविड पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद से आइसोलेशन में थीं और अहतियात बरत रही थीं.

राहत की खबर यह है कि अब दोनों बहनें निगेटिव हैं. जाह्नवी ने अपने और खुशी के निगेटिव होने की जानकारी 11 तारीख रात दी. जाह्नवी ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए सबको खबर दी. उन्होंने लिखा, मैं और मेरी बहन 3 तारीख से कोविड पॉजिटिव थे. हमने बीएमसी के तय किए गए होम आइसोलेशन का ड्यूरेशन पूरा कर लिया है और अब हम दोनों निगेटिव हैं. कोविड के दौरान शुरुआती दिन मुश्किल थे लेकिन धीरे-धीरे हमने रिकवर करना शुरू किया. सभी से अपील है कि मास्क लगाएं और वैक्सिनेशन का ध्यान रखें.  

janhvi kapoor corona

लता मंगेशकर भी COVID पॉजिटिव

लीजेंड्री सिंगर लता मंगेशकर भी कोविड पॉजिटिव हैं. उन्हें खास देखभाल के लिए मुंब्रई के ब्रीच कैंडी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती करवाया गया था. फिलहाल उनकी सेहत ठीक है. उम्मीद है कि जल्द ही वह अस्पताल से डिस्चार्ज हो जाएंगी. 

यह भी पढ़ें: जब सबकुछ भूल COVID-19 के मरीजों के इलाज में लगा था यह BIGG BOSS कंटेस्टेंट

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement