Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kruttika Desai: नकली पुलिसवालों ने ड्रग्स सर्च करने के लिए रोकी एक्ट्रेस की कार, वीडियो में देखें फिर क्या हुआ

Kruttika Desai ने अपवे सोशल अकाउंट पर वीडियो शेयर कर दिखाया है कि किस तरह कुछ लोगों ने उनकी कार को रास्ते में रोक लिया था और खुद को पुलिसवाला बता रहे थे. ये लोग एक्ट्रेस से उनकी कार में ड्रग्स को लेकर तलाशी लेने की बात कह रहे थे. जब एक्ट्रेस ने उनका वीडियो बनाना शुरू किया तो इन लोगों की सिट्टी-पिट्टी गुम हो गई. एक्ट्रेस ने ये वीडियो साझा करते हुए लोगों को सावधान किया है.

Latest News
Kruttika Desai: नकली पुलिसवालों ने ड्रग्स सर्च करने के लिए रोकी एक्ट्रेस की कार, वीडियो में देखें फिर क्या हुआ

Kruttika Desai: कृतिका देसाई

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस कृतिका देसाई (Kruttika Desai) हाल ही में एक चौंकाने वाले मामले को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में आ गई हैं. एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है जिसमें कुछ लोगों ने उनकी कार बीच सड़क पर रोल ली है. ये लोग एक्ट्रेस और उनके ड्राइवर से जमकर बहसबाजी करते दिख रहे हैं. ये वीडियो एक्ट्रेस सोशल अकाउंट पर शेयर किया है और बताया है कि ये लोग 'नकली पुलिसवाले' (Fake Policeman) बनकर लोगों को ठग रहे हैं. हैरानी की बात ये भी है इन लोगों की हिम्मत यहां तक पहुंच गई कि एक्ट्रेस की कार में ड्रग्स (Drugs) की तलाशी लेने की बात कहने लगे.

कृतिका देसाई ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने बताया था कि किस तरह शूटिंग से लौटते वक्त कुछ बदमाशों ने उनका रास्ता रोक लिया और उनके और ड्राइवर के साथ बदतमीजी की. एक्ट्रेस ने बताया कि ये लोग बाइक से उनका पीछा कर रहे थे और गाड़ी रोकर उनकी कार में ड्रग्स सर्च करने की जिद कर रहे थे.

ये भी पढ़ें- Kapil Sharma ने बीवी Ginni Chatrath को लेकर सबके सामने कह डाली ऐसी बात, मांगनी पड़ी माफी

ये आदमी खुद को पुलिसवाले बता रहे थे. वीडियो में दिख रहा है कि जब एक्ट्रेस ने इन तीन आदमियों को पर सवाल उठाया तो उन्होंने कोई पीला कार्ड दिखकर उन्हें बेवकूफ बनाने की कोशिश की. इसके बाद लेडी कॉन्सटेबल बुलाने की बात पर भी ये लोग राजी नहीं हुए. कृतिका ने अपनी पोस्ट में लिखा कि तीनों ठग थे और यह घटना मुंबई में फिल्म सिटी के पास कहीं हुई.

 

 

ये भी पढ़ें- Shehnaaz Gill ने चिकनी चमेली बनकर किया ऐसा डांस, वीडियो देखकर चीख पड़े लोग

अब अभिनेत्री ने हाल ही में इस मामले पर अपडेट देते हुए ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया है कि इन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जिसकी वजह से उन्होंने भी राहत की सांस ली है. उन्होंने इतनी जल्दी कार्रवाई करने के लिए पुलिसवालों को शुक्रिया भी कहा है. वीडियो को जरिए एक्ट्रेस ने लोगों को सचेत रहने का संदेश दिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement