Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ankita Lokhande Pregnant: मां बनने वाली हैं अंकिता लोखंडे? बोलीं 'बहुत खुश हूं'

बीते काफी समय से अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की प्रेग्नेंसी को लेकर खबरें सामने आ रही थीं. अब इसे लेकर एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ी है.

Latest News
Ankita Lokhande Pregnant: मां बनने वाली हैं अंकिता लोखंडे? बोलीं 'बहुत खुश हूं'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी से लेकर बड़े पर्दे और ओटीटी की दुनिया तक में अपनी एक्टिंग का कमाल दिखाने वालीं एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं. अंकिता इन दिनों अपनी शॉर्ट फिल्म 'द लास्ट कॉफी' (The Last Coffee) के प्रोमोशन में बिजी हैं. इस बीच एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबर भी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. अब इन खबरों पर अंकिता ने चुप्पी तोड़ी है. आइए जानते हैं इसे लेकर एक्ट्रेस ने क्या कुछ कहा. 

गौरतलब है कि बिजनेसमैन विक्की जैन (Vicky Jain) से शादी के बाद से ही अंकिता अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी लाइमलाइट में रहने लगी हैं, जब से एक्ट्रेस की शादी हुई है, तब से ही उनकी प्रेग्नेंसी पर काफी चर्चा हो रही है. अब एक्ट्रेस ने इस पर चुप्पी तोड़ी है. मामले को लेकर पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू के दौरान अंकिता ने कहा, 'पहले सिर्फ शादी की खबरें हो रही थीं, फिर तलाक की और अब प्रेग्नेंसी की...लेकिन इससे मुझे इन सब से कोई फर्क नहीं पड़ता है. मुझे नहीं फर्क पड़ता कि कोई मेरे बारे में क्या बोल रहा है.'

यह भी पढ़ें- Ankita Lokhande के दिल में भी आया था सुसाइड का ख्याल, कुछ इस तरह से खुद को था संभाला

एक्ट्रेस ने कहा, 'लोग कुछ तो बोलेंगे ही, उनका काम है बोलना... जब तक वे अच्छी बात कर रहे हैं, तब तक ठीक है लेकिन जब वो कुछ खराब बोलेंगे या कोई डिस्टर्ब करने वाली बात करेंगे तो ये मुझे थोड़ा अफेक्ट करेगा. अभी वो मेरी प्रेग्नेंसी के बारे में बात करते हैं और इससे मैं बहुत खुश हूं, क्योंकि मैं एक दिन जरूर प्रेग्नेंट होंगी हालांकि, जब ऐसा होगा तब मैं लोगों को ये बता भी दूंगी.'

यानी एक्ट्रेस की इन बातों से साफ है कि उन्हें लेकर सामने आ रही प्रेग्नेंसी की खबरें महज अफवाह से अलग और कुछ नहीं हैं. वहीं, बात अगर अंकिता के करियर के बारे में करें तो एक्ट्रेस ने टीवी के फेमस शो 'पवित्र रिश्ता' में 'अर्चना' का किरदार निभाकर घर-घर अपनी पहचान बनाई थी. इसके बाद उन्हें कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' में अहम भूमिका निभाते हुए देखा गया. अब अंकिता 'द लास्ट कॉफी' में नजर आ रही हैं. 

यह भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput की याद में छलका Ankita Lokhande का दर्द, रियलिटी शो में कह दी ये बात

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement