Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nisha Rawal: जब पति ने फोड़ दिया था सिर, घायल हालत में निशा ने सुनाई थी भयावह घटना

Nisha Rawal ने अपने साथ हुई शॉकिंग घटना के बारे में खुद मीडिया के सामने आकर बात की थी. इसके बाद से उनकी पर्सनल लाइफ अकसर सुर्खियों में रहती है.

Latest News
Nisha Rawal: जब पति ने फोड़ दिया था सिर, घायल हालत में निशा ने सुनाई थी भयावह घटना

Nisha Rawal, Karan Mehra: निशा रावल, करण मेहरा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस निशा रावल (Nisha Rawal) आज अपना 42वां बर्थडे सेलीब्रेट कर रही हैं. इस खास मौके पर उन्हें चारों तरफ जमकर बधाइयां (Nisha Rawal Birthday) मिल रही हैं. निशा बीते कुछ सालों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. वो अपने पति करण मेहरा (Karan Mehra) से अलग हो चुकी हैं लेकिन अलग होने से पहले उन्होंने मीडिया के सामने अपने साथ हुए अत्याचारों के बारे में खुलकर बात की थी. उन्होंने बताया था कि किस रह उनके पति करण मेहरा ने उनका सिर फोड़ दिया था और यही नहीं उन्होंने करण पर घरेलू हिंसा (Domestic Violence) के साथ-साथ बेवफाई के आरोप भी लगाए थे.

निशा रावल ने करीब साल भर पहले मीडिया के सामने इंटरव्यू देते हुए पति पर घरेलू हिंसा और चीट करने के आरोप लगाए थे. उन्होंने कहा कि कई सालों से झेलने के बाद जब उन्होंने फाइनली करण से बात की तो करण ने उनका सिर दीवार पर पटक दिया और उनके सिर से खून बहने लगा. निशा का दावा था कि करण ने पहले भी ऐसा ही किया था लेकिन वो समाज और करियर के बारे में सोचकर चुप रही थीं. इस इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कई तस्वीरें दिखाईं जिनमें चोट के निशान साफ नजर आ रहे थे.

ये भी पढ़ें- Nisha Rawal-Karan Mehra का तलाक बना 'तमाशा', एक्ट्रेस ने दुखी होकर पति को दिया ये मैसेज

निशा के इन आरोपों के बाद खुद करण ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी और 600 पन्ने लिखकर खुद को निर्दोष बताया था. उन्होंने निशा के आरोपों को झूठा बताते हुए कहा था कि निशा का अफेयर इस शख्स से चल रहा था जिसे वो राखी बांधती थीं और जिसने उनकी शादी में कन्यादान भी किया था. आरोपों का सिलसिला काफी समय तक जारी रहा था और दोनों आज भी अपने बेटे काविश के लिए लड़ रहे हैं. काविश निशा के पास रहता है और करण ने आरोप लगाया था कि निशा उन्हें बेटे से मिलने तक नहीं देती हैं.

ये भी पढ़ें- Karan Mehra ने पत्नी Nisha Rawal पर लगाया शॉकिंग आरोप, बोले- कन्यादान करने वाले भाई से है अफेयर

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement