Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma के सेट पर हुई मारपीट, एक्ट्रेस Monika Bhadoriya ने शो को लेकर खोले राज

तारक मेहता का उल्टा चश्मा(Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो में काम कर चुकी एक्ट्रेस मोनिका भदौरिया(monika bhadoriya) ने बताया कि सेट पर मारपीट भी हो जाती थी.

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma के सेट पर हुई मारपीट, एक्ट्रेस Monika Bhadoriya ने शो को लेकर खोले राज

monika bhadoriya: मोनिका भदौरिया

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: तारक मेहता का उल्टा चश्मा(Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो बीते काफी वक्त से विवादों में चल रहा है. शो को लेकर बीते दिनों मिसेस सोढ़ी का किरदार निभा चुकी जेनिफर बंसीवाल(jennifer mistry) ने असित मोदी(Asit Modi), सोहेल रमानी और जतिन बजाज पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. वहीं, अब शो को लेकर कलाकार लगातार खुलकर सामने आ रहे हैं. इसपर एक्ट्रेस मोनिका भदौरिया(monika bhadoriya) ने भी रिएक्शन दिया था. साथ ही उन्होंने हाल ही में खुलासा किया है कि शो में दयाबेन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी ने आखिर तारक मेहता क्यों छोड़ा था. इसके अलावा उन्होंने शो में होने वाली मारपीट को लेकर भी खुलासा किया है.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बावरी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मोनिका भदौरिया ने हाल ही में एक इंटरव्यू में शो को लेकर खुलकर बात की है. उन्होंने शो के दौरान कलाकारों के साथ होने वाली बदसलूकी को लेकर खुलासा किया है. एक्ट्रेस ने बताया है कि ऐसा हो सकता है, और शायद यही कारण है जिसके चलते दिशा वकानी लंबे वक्त तक शो से दूर चल रही हैं. उन्होंने कहा कि आपको कोई अच्छा पे कर रहा है और कोई आपको लगातार बुला रहा है, लेकिन आप वापस आना नहीं चाहते हैं तो यही कारण होगा और क्या कारण हो सकता है. एक्ट्रेस ने बताया कि दिशा वकानी संग बुरा व्यवहार सोहेल रमानी करते थे. 

ये भी पढ़ें- Taarak Mehta के मेकर्स को नट्टू काका ने दी थी ये बद्दुआ, जनिफर ने किया शॉकिंग खुलासा

मारपीट को लेकर मोनिका ने किया खुलासा

एक्ट्रेस ने इसके साथ यह भी कहा कि सोहेल कई बार काफी बुरा बर्ताव करते थे कि मारपीट तक की नौबत भी आ जाती थी. उन्होंने बताया कि एक एक्टर था, जिसे अपनी मां के लिए दवाइयां भेजनी था और एक दिन वह सेट पर पहुंचने में लेट हो गया था. सोहेल ने जिसके बाद उन पर चिल्लाना शुरू कर दिया था. यहां तक कि उन्होंने अपना हाथ भी उठाया था और उसके बाद सेट पर काफी बवाल हुआ था. हालांकि एक्ट्रेस ने उस एक्टर का नाम लेने से इनकार कर दिया था.

ये भी पढ़ें- Taarak Mehta के मेकर्स की फिर खुली पोल? ये मशहूर एक्ट्रेस बोलीं 'टॉर्चर करते थे, मैं Suicide कर लेती'

विवादों से घिरा हुआ है तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो

आपको बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा लगातार गलत कारण से खबरों में बना हुआ है. शो को लेकर कई बाते सामने आ रही हैं. यौन उत्पीड़न के आरोप के अलावा बीते दिनों कलाकारों को उनकी फीस न देने को लेकर भी विवाद सामने आया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement