Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urfi Javed Detained In Dubai: हिरासत में लेकर उर्फी से पूछताछ कर रहे अधिकारी, जानें क्या है पूरा मामला

Urfi Javed Detained In Dubai: दुबई में बोल्ड ड्रेस से जुड़े एक मामले में उर्फी जावेद को दुबई में हिरासत में ले लिया गया है और उनसे पूछताछ चल रही है.

Latest News
Urfi Javed Detained In Dubai: हिरासत में लेकर उर्फी से पूछताछ कर रहे अधिकारी, जानें क्या है पूरा मामला

Urfi Javed: उर्फी जावेद

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Urfi Javed Detained In Dubai: एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) को दुबाई में हिरासत में ले लिया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो टीवी एक्ट्रेस को हिरासत में लेकर अधिकारी उनसे पूछताछ कर रहे हैं. हालांकि, अभी तक इन खबरों की पुष्टि नहीं हो पाई है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उर्फी जावेद का ये मामला उनके बोल्ड आउटफिट से जुड़ा है जो उन्होंने दुबई ट्रिप के दौरान पहना था. इस आउटफिट की वजह से उर्फी मुसीबत में फंस गई हैं. वहीं, अब देखना होगी कि एक्ट्रेस इस मामले पर पूरी सच्चाई कम बताती हैं.

उर्फी जावेद दुबई में अपना एक वीडियो शूट कर रही थीं, जिसके लिए उन्होंने बेहद रिवीलिंग ड्रेस पहनी हुई थी. इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक उर्फी का ये आउटफिट दुबई के लोगों को आपत्तिजनक लगा है और इसी मामले में उन्हें हिरासत में ले लिया गया है और अधिकारी लंबे समय से उनसे पूछताछ कर रहे हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट की मानें तो उर्फी की ड्रेस नहीं बल्कि उन्होंने जिस खुले एरिया में वीडियो शूट किया है उस पर आपत्ति है.

ये भी पढ़ें- Urfi Javed दुबई के अस्पताल में हुईं एडमिट, इंफेक्शन से गले में आई सूजन, आवाज जाने का भी रहता है खतरा

वहीं, पुलिस पूछताछ के बाद ही पूरे मामले पर सच्चाई सामने आ पाएगी. बता दें कि उर्फी ने यूएई ट्रैवल को लेकर एक परेशानी जाहिर की थी. ये परेशानी Air India और AI Express उस फैसले से थी जिसमें ऐलान किया गया था कि सिंगल नाम वाला पासपोर्ट UAE ट्रैवल करने योग्य नहीं माना जाएगा. इस पर उर्फी ने इंस्टा स्टोरी में लिखा था कि 'मेरा आधिकारिक नाम सिर्फ Uorfi है, कोई सरनेम नहीं है तो मैं मुश्किल में पड़ गई हूं'.

ये भी पढ़ें- Urfi Javed पर चढ़ा Besharm Rang का बुखार, Sexy ड्रेस पहनकर किया ऐसा काम कि भड़क गए 'दुनिया वाले'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement