Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urfi Javed: पुलिस के हत्थे चढ़ा उर्फी को रेप और जान से मारने की धमकी देने वाला शख्स, इस वजह से भेजता था WhatsApp मैसेज

Urfi Javed को रेप और जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स को मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने धर दबोचा है. आरोपी शख्स बिहार में छिपकर बैठा था.

Latest News
Urfi Javed: पुलिस के हत्थे चढ़ा उर्फी को रेप और जान से मारने की धमकी देने वाला शख्स, इस वजह से भेजता था WhatsApp मैसेज
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कभी साइकिल की चेन से तो कभी सिम कार्ड से ड्रेस बना लेने वालीं उर्फी जावेद (Urfi Javed) का हर अंदाज निराला है. टीवी एक्ट्रेस को उनके इसी अंदाज के चलते लाखों की भीड़ में एक अलग पहचान भी मिली है. उर्फी जावेद को आज उनके अतरंगी ड्रेसिंग सेंस के लिए जाना जाता है. एक्ट्रेस हर बार ऐसा कुछ पहने दिखाई पड़ती हैं जिसके बारे में कोई कल्पना भी नहीं कर सकता है. उर्फी के कपड़ों से अलग उनके विचार भी काफी बोल्ड हैं. एक्ट्रेस अक्सर उन्हें खरी खोटी सुनाने वालों की क्लास लगाती नजर आ जाती हैं. इस लिस्ट में जाने माने लेखक चेतन भगत (Chetan Bhagat) से लेकर कई टीवी और फिल्मी जगत के अभिनेताओं का नाम शामिल है. अब एक और शख्स को उर्फी जावेद से पंगा लेना भारी पड़ गया है. 

क्या है पूरा मामला?
अभी हाल ही में खबर आई थी एक शख्स उर्फी को व्हाट्सऐप कॉल के जरिए जान से मारने और रेप करने की धमकियां (Urfi Javed Rape Threat) दे रहा है. साथ ही इस शख्स ने उर्फी के साथ गाली गलौच भी की. बताया गया कि आरोपी हर बार एक नए नंबर से कॉल कर एक्ट्रेस को फोन पर धमकाया करता था जिसके बाद उर्फी कॉल रिकॉर्डिंग्स लेकर थाने पहुंच गईं. 

यह भी पढ़ें- Urfi Javed अस्पताल में हुईं भर्ती, Video में देखें डॉक्टर ने क्यों लगाई फटकार

मुंबई के गोरेगांव पुलिस स्टेशन पहुंचकर उर्फी जावेद ने मामला दर्ज कराया. आरोपी शख्स का नाम नवीन गिरी बताया गया. एक्ट्रेस ने बताया था कि ये शख्स 3 साल पहले उनका ब्रोकर था और अब बिना वजह ही उन्हें जान से मार देने की धमकियां दे रहा है. अब सामने आ रही खबरों के अनुसार, ब्रोकर नवीन गिरि को बिहार से गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले को लेकर मुंबई पुलिस ने सख्त कार्रवाई करते हुए आरोपी को पटना से धर दबोचा.

उर्फी जावेद ने करीब पांच दिन पहले गोरेगांव पुलिस स्टेशन में इस शख्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी.  यहां उन्होंने सबूत के तौर पर कॉल रिकॉर्डिंग्स दीं जिसके बाद पुलिस ने तलाश शुरू कर दी थी. जांच के दौरान सामने आया कि शख्स रियल स्टेट ब्रोकर है जिसने करीब 3 साल पहले उर्फी को एक फ्लैट किराए पर दिलाया था.

यह भी पढ़ें- अतरंगी ड्रेस पहनने पर कानूनी पचड़े में फंसी उर्फी जावेद, अश्लीलता पर क्या कहता है भारतीय कानून, जान लीजिए   

इधर, पूछताछ के दौरान ब्रोकर ने दावा किया कि उर्फी ने उसकी कमीशन नहीं दी है. इसी के चलते वो एक्ट्रेस को व्हाट्सएप पर कॉल पर धमकाया करता था. फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईटी एक्ट और धमकी देने की धाराएं लगाते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement