Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Agnipath Scheme के लिए AMU के छात्रों ने की CM योगी और PM मोदी की तारीफ, समझिए आखिर क्या है वजह

Agnipath Scheme को लेकर जहां पूरे देश में बवाल मचा हुआ है तो वहीं एएमयू के छात्रों ने इस मसले पर पीएम मोदी और योगी की खूब तारीफ की है.

Agnipath Scheme के लिए AMU के छात्रों ने की CM योगी और PM मोदी की तारीफ, समझिए आखिर क्या है वजह
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: देश की तीनों सेनाओं में भर्ती के लिए नई 'अग्निपथ स्कीम' (Agnipath Scheme) पर विरोध प्रदर्शन चल रहा है.  इस योजना को लेकर केवल 4 साल की सर्विस होने की वजह से भर्ती की तैयारी कर रहे युवा बिफरे हुए हैं. वहीं पूरे देश में चल रहे इन विरोध प्रदर्शन के बीच अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (AMU) के छात्रों ने पीएम मोदी और सीएम योगी (CM Yogi) की तारीफ की है. 

AMU के स्टूडेंट्स ने शुक्रवार को अपने हाथ में पोस्टर लेकर कैंपस में प्रदर्शन किया है. इन पोस्टरों में सरकार की 'अग्निपथ स्कीम' (Agnipath Scheme) का समर्थन किया गया था. स्टूडेंट्स ने कहा कि अग्निपथ योजना के खिलाफ प्रदर्शन करने वालों के खिलाफ पीएम मोदी और सीएम योगी जल्द से जल्द सख्त कार्रवाई करें. स्टूडेंट्स ने मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि वे अब ट्रेनों को फूंक रहे लोगों के घरों पर बुलडोजर चलाएं और प्रदर्शन करने वालों के खिलाफ UAPA लगा दें.

'मोदी सरकार में योजनाओं का विरोध करना गलत'

स्टूडेंट्स ने कहा कि देश में मोदी सरकार की किसी भी योजना के खिलाफ प्रदर्शन करना गलत है. इसलिए 'अग्निपथ स्कीम' का विरोध कर रहे युवाओं पर कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए. उन्हें गिरफ्तार करके जेलों में डाल दिया जाना चाहिए. साथ ही उन पर इतने मुकदमे लाद दिए जाने चाहिएं कि वे पूरी जिंदगी केस लड़ते हुए ही गुजार दें. AMU के स्टूडेंट्स ने कहा कि मोदी-योगी सरकार के इन 'राष्ट्र विरोधियों' पर सख्त कार्रवाई करने से चूकना नहीं चाहिए और इन्हें कठोर सजा देनी चाहिए. 

जमानत पर रिहा हुए 'दोस्त' को लेने गए 83 लोग गिरफ्तार, वजह जान कहेंगे- सही हुआ!

पैगंबर विवाद में कार्रवाई से बिफरे हैं कट्टरपंथी संगठन

आपको बता दें कि पैगंबर विवाद में कानपुर, प्रयागराज और सहारनपुर समेत यूपी के कई हिस्सों में हुई हिंसा पर यूपी की योगी सरकार ने सख्त रुख अपना रखा है. दंगाइयों के फोटो चौराहों पर चस्पा करने के साथ ही उन पर मुकदमे दर्ज कर गिरफ्तार किया जा रहा है. सांसद ओवैसी और शफीकुर्रहमान बर्क समेत कई नेताओं का आरोप है कि यह सब कार्रवाई केवल मुसलमानों के खिलाफ हो रही है और दूसरे पक्ष को खुली छूट दी जा रही है. इसी पर तंज कसने के लिए शुक्रवार को AMU के स्टूडेंट्स ने यह प्रदर्शन किया था.

Nupur Sharma का कुछ पता नहीं, दिल्ली पुलिस नहीं कर रही सहयोग: मुंबई पुलिस

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement