Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jaiveer Shergill resigns: दीमक की तरह कांग्रेस को चाट रही चाटुकारिता, जयवीर शेरगिल छोड़ी पार्टी, लगाया बड़ा आरोप

कांग्रेस प्रवक्ता जयवीर शेरगिल ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने कहा है कि अब पार्टी के साथ हर रिश्ते वे छोड़ रहे हैं. कांग्रेस पर उन्होंने कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

Jaiveer Shergill resigns: दीमक की तरह कांग्रेस को चाट रही चाटुकारिता, जयवीर शेरगिल छोड़ी पार्टी, लगाया बड़ा आरोप

कांग्रेस प्रवक्ता जयवीर शेरगिल. (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कांग्रेस (Congress) के राष्ट्रीय प्रवक्ता जयवीर शेरगिल (Jaiveer Shergill) ने बुधवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया और आरोप लगाया कि चाटुकारिता देश की सबसे पुरानी पार्टी को दीमक की तरह चाट रही है. उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को भेजे त्यागपत्र में कहा कि कांग्रेस में लिये जाने वाले फैसले जनहित और देशहित के लिए नहीं होते, बल्कि कुछ लोगों के निहित स्वार्थों की पूर्ति के लिये होते हैं.

त्यागपत्र में उन्होंने प्रवक्ता पद छोड़ने का जिक्र किया है. उन्होंने कहा कि उन्होंने प्रवक्ता पद और प्राथमिक सदस्यता दोनों छोड़ दी हैं. उनका कहना था कि उन्होंने कांग्रेस से अपने रिश्ते पूरी तरह से खत्म कर दिए हैं. 

Raid Politics: केजरीवाल-सिसोदिया को किस बात के लिए भारत रत्न दिलाना चाहती है कांग्रेस?

जमीनी हकीकत को नजरअंदाज कर रहे हैं बड़े नेता

पार्टी छोड़ने के कारणों के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि पार्टी में ऐसे लोगों द्वारा फैसले किए जा रहे हैं जो चाटुकारिता में व्यस्त हैं और जमीनी हकीकत को नजरअंदाज करते हैं. 

मनीष सिसोदिया नहीं इन 8 लोगों के खिलाफ CBI ने जारी किया लुकआउट नोटिस

'चाटुकारिता दीमक की तरह पार्टी को चाट रही है'

समाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक जयवीर शेरगिल ने कहा, 'जो लोगों की सेवा करने में सक्षम हैं उनकी आवाज नहीं सुनी जा रही है. चाटुकारिता पार्टी को दीमक की तरह चाट रही है. भविष्य के कदम के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि इस बारे में भविष्य में ही पता चलेगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement