Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

National Herald: सोनिया गांधी को ईडी ने पेशी के लिए दिया 4 हफ्ते का समय, अब जुलाई में होगी पूछताछ

Sonia Gandhi को नेशनल हेराल्ड मामले में पूछताछ के लिए ईडी के सामने पेश होना था और बीमारी के चलते एक बार फिर सोनिया ने ईडी से अधिक समय की मांग की थी जिसे अब स्वीकार कर लिया गया.

National Herald: सोनिया गांधी को ईडी ने पेशी के लिए दिया 4 हफ्ते का समय, अब जुलाई में होगी पूछताछ

Congress President Sonia Gandhi (File Photo-PTI)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: नेशनल हेराल्ड (National Herald) मामले में मनी लॉन्ड्रिंग और भ्रष्टाचार को लेकर ईडी इस वक्त ताबड़तोड़ पूछताछ कर रही है. ईडी ने कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को भी पेशी के लिए समन भेजा था लेकिन सोनिया गांधी ने इसके लिए कोविड (Covid-19) की बीमारी के चलते अतिरिक्त समय मांगा था. ऐसे में अब उनकी मांग मानते हुए उन्हें पेशी के लिए 4 हफ्ते का अतिरिक्त समय दे दिया है. 

ईडी ने इस मामले में सोनिया गांधी को कोविड  संक्रमण और स्वास्थ्य के चलते 4 हफ्ते का समय दे दिया है. इसके चलते अब नेशनल हेराल्ड मामले में सोनिया गांधी से ईडी अगले महीने जुलाई के मध्य में पूछताछ करेंगी.

गौरतलब है कि इस केस में  गांधी परिवार पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप हैं जिसके चलते सोनिया गांधी को ईडी ने समन किया था लेकिन कोविड संक्रमण के चलते सोनिया अभी तक पेश नहीं हो पाई हैं. 

Maharashtra Political Crisis: बीजेपी पर भड़कीं 'दीदी', बोलीं- कोई आपकी पार्टी भी तोड़ सकता है

गौरतलब है कि इसी केस में वायनाड से सांसद राहुल गांधी से भी ईडी ने पिछले एक हफ्ते में 5 बार ताबड़तोड़ पूछताछ की थी और इस दौरान कांग्रेस ने मोदी सरकार का विरोध करते हुए केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग का आरोप लगाया था. आपको बता दें कि इस दौरान कांग्रेस ने राष्ट्रीय स्तर पर सत्याग्रह भी किया था जिसमें पूरे देश में प्रदर्शन हुए थे. 

Maharashtra में जल्द बनेगी नई सरकार! 4-5 दिन में प्रक्रिया होगी पूरी- सूत्र

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement