Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Train में बीफ खाने के शक में बुजुर्ग के साथ मारपीट पर बोले राहुल गांधी - 'BJP उपद्रवियों को दे रही छूट'

महाराष्ट्र की एक ट्रेन में बुजुर्ग के गोमांस खाने के शक में उसकी पिटाई के मामले में राहुल गांधी ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने बीजेपी पर नफरत फैलाने का आरोप लगाया.

Latest News
Train में बीफ खाने के शक में बुजुर्ग के साथ मारपीट पर बोले राहुल गांधी - 'BJP उपद्र�वियों को दे रही छूट'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

इंटरनेट पर बीते शनिवार एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें महाराष्ट्र के धुले एक्सप्रेस ट्रेन में गोमांस के शक में बुजुर्ग यात्री की पिटाई की गई थी. वीडियो सामने आने के बाद रविवार को लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला है. कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने सोशल मीडिया साइट X पर बुजुर्ग की तस्वीर शेयर साझा करते हुए बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने भाजपा पर उपद्रवियों को खुलेआम छूट देने का आरोप लगाया है. 

'BJP ने उपद्रवियों को खुली छूट दे रखी है'
कांग्रेस सांसद ने X पर लिखा- 'नफरत को राजनीतिक हथियार बनाकर सत्ता की सीढ़ी चढ़ने वाले देश भर में लगातार भय का राज स्थापित कर रहे हैं. भीड़ की शक्ल में छिपे हुए नफरती तत्व कानून के राज को चुनौती देते हुए खुलेआम हिंसा फैला रहे हैं. भाजपा सरकार से इन उपद्रवियों को खुली छूट मिली हुई है, इसीलिए उनमें ऐसा कर पाने का साहस पैदा हो गया है.

'मुसलमानों पर लगातार हो रहे हमले'
राहुल गांधी ने आगे लिखा -'अल्पसंख्यकों, खास कर मुसलमानों पर लगातार हमले जारी हैं और सरकारी तंत्र मूक दर्शक बना देख रहा है.  ऐसे अराजक तत्वों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई कर कानून का इकबाल क़ायम किया जाना चाहिए. भारत की सांप्रदायिक एकता और भारतवासियों के अधिकारों पर किसी भी तरह का हमला संविधान पर हमला है जो हम बिलकुल भी बर्दाश्त नहीं करेंगे. भाजपा कितनी भी कोशिश कर ले - नफरत के खिलाफ भारत जोड़ने की इस ऐतिहासिक लड़ाई को हम हर हाल में जीतेंगे.

क्या है बुजुर्ग की पिटाई का मामला
बीते शनिवार एक वीडियो सामने आया जिसमें एक बुजुर्ग की पिटाई की जा रही है. दरअसल, महाराष्ट्र के धुले एक्सप्रेस ट्रेन में गोमांस के शक में 72 साल के शख्स की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. दरअसल,  धुले में रहने वाले 72 साल के बुजुर्ग अशरफ अली सय्यद हुसैन ने अपनी बेटी से मिलने के लिए जलगांव से कल्याण जाने के लिए धुले CSMT एक्सप्रेस ट्रेन पकड़ी थी. बुजुर्ग के पास कुछ सामान था जिस पर यात्रियों को शक हुआ कि उनके समान में गोमांस है.


यह भी पढ़ें - Haryana Mob Lynching: हरियाणा में मॉब लिंचिंग, गोमांस खाने के शक में पीट-पीटकर मारा बंगाली मजदूर, 5 गोरक्षक गिरफ्तार


 

लोगों के दावे पर जब उनके पास मौजूद बड़े से प्लास्टिक के डिब्बे को चेक किया गया तो उसमें मांस जैसा कुछ था, लेकिन किसका था इसको लेकर उनसे पूछताछ शुरू कर दी फिर गाली गलौज की. इस दौरान कुछ युवक उस बुजुर्ग को पीटने लगे और वीडियो बनाने लगे. बुजुर्ग की पिटाई का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. अब इस मामले में राजनीति गरमा गई है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement