Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

AAP विधायक अमानतुल्लाह खान को दिल्ली पुलिस ने घोषित किया Bad Character, जानिए क्यों?

दिल्ली पुलिस का कहना है कि आप विधायक अमानतुल्लाह खान (Amanullah Khan) के खिलाफ 18 से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज हैं.

AAP विधायक अमानतुल्लाह खान को दिल्ली पुलिस ने घोषित किया Bad Character, जानिए क्यों?

आप विधायक अमानतुल्लाह खान (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी:  दिल्ली के ओखला से आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक अमानतुल्लाह खान (Amanullah Khan) को दिल्ली पुलिस ने बैड करेक्टर (Bad Character) घोषित किया है.  डीसीपी ने उन्हें बेड करेक्टर बनाए जाने के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है. अमानतुल्लाह के खिलाफ 18 से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं.

दिल्ली पुलिस का कहना है कि अमानतुल्लाह खान (Amanullah Khan) एक हैबिचुअल ऑफेंडर हैं. उनके खिलाफ मारपीट करना और जमीन कब्जा करने जैसे कई संगीन मामले दर्ज हैं. एसएचओ जामिया नगर थाने के एसएचओ की तरफ से 28 मार्च को उन्हें बंच-A का बैड करेक्टर (Bad Character) बनाए जाने का प्रस्ताव डीसीपी को भेजा गया था. जिसे डीसीपी ने स्वीकृति दे दी है.

Bulldozer Action का विरोध और पत्थरबाजी के बीच AAP विधायक अमानतुल्लाह खान गिरफ्तार

AAP विधायक कल हुए थे गिरफ्तार
आपको बता दें कि दिल्ली के मदनपुर इलाके में एमसीडी (MCD) के अतिक्रमण हटाओ अभियान के तहत बुलडोजर कार्रवाई के खिलाफ विरोध करने पर दिल्ली पुलिस ने अमानतुल्लाह खान को गुरुवार को गिरफ्तार किया था. एमसीडी की कार्रवाई के दौरान दंगा करने और सरकारी काम में बाधा डालने के तहत धाराओं में केस दर्ज किया गया था. दिल्ली पुलिस ने पहले उन्हें हिरासत में लिया और फिर गिरफ्तार कर लिया.

Extortion: ED का समन भेजकर BJP नेता से मांगे 4 करोड़, पुलिस ने किया ऐसा हाल

दिल्ली पुलिस ने मांगी 14 दिन की रिमांड
आप विधायक को आज दिल्ली की साकेत कोर्ट में पेश किया गया, जहां दिल्ली पुलिस ने उनकी 14 दिन की न्यायिक हिरासत की मांग की. अमानतुल्लाह के वकील सोमनाथ भारती ने इसका विरोध किया. जिसके बाद कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया. सोमनाथ भारती ने जमानत की अर्जी भी दायर की है. 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement