Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IAS पूजा सिंघल और अमित शाह का कनेक्शन निकला FAKE, फिल्म निर्देशक पर केस दर्ज

फिल्म निर्देशक अविनाश दास ने IAS पूजा सिंघल से जुड़ी एक पोस्ट लिखी थी. अब उनके खिलाफ केस दर्ज हुआ है.

IAS पूजा सिंघल और अमित शाह का कनेक्शन निकला FAKE, फिल्म निर्देशक पर केस दर्ज

फिल्म निर्देशक अविनाश दास. (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अहमदाबाद (Ahmedabad) की क्राइम ब्रांच (Crime Branch) ने बीते दिन फिल्म निर्देशक अविनाश दास के खिलाफ केस दर्ज किया है. उनपर कथित रूप से झूठी खबर फैलाने के लिए जालसाजी का मामला दर्ज किया गया है.

अविनाश दास पर राष्ट्रीय सम्मान का अपमान करने का भी आरोप लगाया गया है क्योंकि उन्होंने पहले भारतीय ध्वज के साथ एक महिला की कथित अश्लील तस्वीर साझा की थी. अविनाश दास (Avinash Das) . अविनाश दास अनारकली ऑफ आरा जैसी फिल्म के निर्देश भी रहे हैं. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक अविनाश दास ने 8 मई को पूजा सिंघल की एक पांच साल पुरानी तस्वीर शेयर की थी. तस्वीर में अमित शाह नजर आ रहे थे. यह तस्वीर फेक थी. आरोप है कि यह तस्वीर उन्होंने गलत मकसद के साथ शेयर की थी. 

IAS Pooja Singhal को ईडी ने किया गिरफ्तार, आय से अधिक संपत्ति का है आरोप

उनके खिलाफ केस 17 मार्च की एक पोस्ट को लेकर भी हुआ है जिसमें उन्होंने एक अश्लील तस्वीर भारतीय ध्वज के साथ शेयर की थी. क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने कहा है कि उन्हें अविनाश दास ने एक अश्लील तस्वीर शेयर की थी जिसमें एक महिला तिरंगे के रंग से रंगी नजर आ रही थी. 

IAS पूजा और अमित शाह की फेक तस्वीर पर एक्शन

8 मई को अविनाश दास ने अमित शाह और झारखंड की आईएएस अधिकारी पूजा सिंघल की एक तस्वीर शेयर की थी. पुलिस ने कहा है कि उन्होंने लोगों के मन में गृहमंत्री को लेकर गलतफहमी पैदा की है. ऐसा करके वह उनकी छवि खराब करना चाह रहे थे.  अविनाश दास ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि घर से करोड़ों का कैश पकड़ाने से थोड़े दिन पहले पूजा सिंघल की एक तस्वीर. अब अविनाश दास से पुलिस पूछताछ कर रही है.

IAS Pooja Singhal Case: 12 घंटे तक पूछताछ के बाद बाउंड्री कूदकर भागा अभिषेक झा!

कौन हैं पूजा सिंघल?

पूजा सिंघल झारखंड की IAS अधिकारी हैं. ED उनसे मनरेगा से जुड़े फंड में हेरफेर के मामले में पूछताछ कर रही थी. वह भ्रष्टाचारों के आरोपों का सामना कर रही हैं और जांच एजेंसी की कस्टडी में हैं. पूजा सिंघल झारखंड की खनन सचिव हैं. उनपर खूंटी में महात्मा गांधी राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार गारंटी अधिनियम (MNREGA) फंड के कथित गबन सहित कई और आरोप हैं.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement