Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Loudspeaker Row: अवैध लाउडस्पीकर हटाने की मांग पर BJP को नीतीश कुमार ने दिया बड़ा झटका

लाउडस्पीकर विवाद को लेकर यूपी समेत बीजेपी शासित राज्यों में सख्त एक्शन लिया गया है लेकिन नीतीश कुमार ने इस मुद्दे पर बड़ा बयान दिया है.

Loudspeaker Row: अवैध लाउडस्पीकर हटाने की मांग पर BJP को नीतीश कुमार ने दिया बड़ा झटका
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: लाउडस्पीकर विवाद (Loudspeaker Row) के चलते शुरू हुआ अजान वर्सेज हनुमान चालीसा (Azan Vs Hanuman Chalisa) का मुद्दा काफी गर्म है. उत्तर प्रदेश में योगी सरकार (Yogi Government) ने 45 हजार से ज्यादा लाउडस्पीकरों को खामोश कर चुकी है. वहीं अब इस मुद्दे पहली बार बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने बयान दिया है और इस विवाद को ही बेबुनियाद करार दिया है और खुद को धर्म निरपेक्ष करार दिया है.

नीतीश ने बताया फालतू की बात

दरअसल, लाउडस्‍पीकर विवाद पर बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने बड़ा बयान दिया है. उन्‍होंने पूरे विवाद को ही बेकार की बात करार देते हुए कहा कि वह धार्मिक मामलों में हस्‍तक्षेप नहीं करते हैं. इससे पहले बीजेपी नेताओं की मांग को लेकर उन्होंने एक कार्यक्रम में कहा था कि जिनको जो कहना है, कहते रहें। हम इससे सहमत नहीं हैं. 

बीजेपी ने की थी बैन लगाने की मांग 

सीएम नीतीश का यह बयान ऐसे समय में आया है, जब भाजपा लगातार मस्जिदों से लाउडस्‍पीकर हटाने की मांग कर रही है. प्रदेश भाजपा के कई बड़े नेताओं ने तो बिहार में योगी मॉडल को लागू करने तक की बात कह चुके हैं.

बिजली कटौती को लेकर भड़के Akhilesh Yadav, कहा- 'सरकार न बताए समस्या, करे निवारण'

वहीं, जेडीयू भाजपा की मांग से लगातार दूरी बनाए हुए था. अब खुद मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने भी इस पर प्रदेश सरकार का रुख साफ कर दिया है. आपको बता दें बीजेपी लगातार मस्जिदों से लाउडस्‍पीकर हटाने की मांग कर रही है. साथ ही इसको लेकर सरकार पर दबाव बनाने की भी कोशिश कर रही है.

Patiala Violence: भगवंत मान सरकार पर भड़के अनुराग ठाकुर, कह दी यह बड़ी बात

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement