Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अयोध्या: डीएम आवास के बोर्ड का रंग बदलने से गरमाया विवाद, PWD इंजीनियर निलंबित

बिना किसी अधिकारी को संज्ञान में लिए बदल दिया गया था डीएम आवास के बोर्ड का रंग. इस पर राजनीतिक गलियारों में गरमा गया था विवाद.

अयोध्या: डीएम आवास के बोर्ड का रंग बदलने से गरमाया विवाद, PWD इंजीनियर निलंबित

DM house

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अयोध्या में पीडब्ल्यूडी (PWD) के जूनियर इंजीनियर अजय कुमार शुक्ला को सस्पेंड कर दिया गया है. अयोध्या के जिलाधिकारी आवास के बोर्ड का रंग बदलने के मामले में शनिवार को यह कार्रवाई की गई है.बताया जा रहा है कि किसी को भी बिना बताए और पूछे डीएम आवास के बोर्ड का रंग बदला गया था. जानते हैं क्या था पूरा मामला-

भगवा से हरा फिर हरे से लाल
रिपोर्ट्स के मुताबिक अयोध्या के जिलाधिकारी नीतीश कुमार के सरकारी आवास पर मरम्मत का काम चल रहा था. इसकी वजह से डीएम इन दिनों पीडबल्यूडी के गेस्ट हाउस से काम कर रहे हैं. इस दौरान उनके आवास के बोर्ड का रंग बदलकर भगवा से हरा कर दिया गया था. पहले जहां भगवा रोड के बोर्ड पर सफेद रंग से नाम लिखा था. वहीं इसके बाद हरे रंग के बोर्ड पर सफेद से नाम लिखकर लगा दिया गया. इस पर जब विवाद हुआ तो फिर से रंग बदलकर हरे से भगवा कर दिया गया था. इस पर भी जब विवाद हुआ तो रंग को भगवे से हरा कर दिया गया. कुछ दिन बाद ही रंग को फिर से बदलकर लाल कर दिया गया था.

एक तरफ जहां प्रदेश में चुनावी माहौल है, वहीं इस बीच नाम औऱ रंग से जुड़े इस विवाद ने राजनीतिक गलियारों में हलचल पैदा कर दी है. फिलहाल उत्तर प्रदेश में आखिरी चरण का चुनाव होना बाकी है. 7 मार्च को आखिरी चरण की वोटिंग होगी और 10 मार्च को नतीजे घोषित किए जाएंगे.

हर सरकार के अलग रंग
बता दें कि यूपी में योगी सरकार बनने के बाद से ही डीएम आवास के साथ बसों व सरकारी कार्यालयों के बोर्ड के रंग भगवा कर दिए गए थे. इसके पहले अखिलेश सरकार के दौरान सरकारी रंग लाल व हरा में बदला गया था. 

ये भी पढ़ें- Uttar Pradesh Election 2022 में 80 फीसदी सीटें भाजपा को, शेष 20 में विपक्ष का बंटवारा- CM Yogi

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement