Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'तीस्ता सीतलवाड़ के पीछे सोनिया गांधी का हाथ', BJP ने कांग्रेस पर लगाया आरोप

BJP ने आरोप लगाया कि सोनिया गांधी के कहने पर तीस्ता सीतलवाड़ को 1.4 करोड़ रुपये दिए थे, जिसका इस्तेमाल मोदी और भारत को बदनाम करने के लिए किया गया.

'तीस्ता सीतलवाड़ के पीछे सोनिया गांधी का हाथ', BJP ने कांग्रेस पर लगाया आरोप

सोनिया गांधी (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: गुजरात दंगों के मामले में सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) के फैसले के बाद आक्रामक होते हुए बीजेपी ने तीस्ता सीतलवाड़ का साथ देने के लिए सीधे-सीधे सोनिया गांधी और कांग्रेस पर हमला बोल दिया है. बीजेपी ने आरोप लगाया कि सोनिया गांधी के कहने पर उस समय की यूपीए सरकार ने शिक्षा के नाम पर तीस्ता सीतलवाड़ को 1.4 करोड़ रुपये दिए थे, जिसका इस्तेमाल मोदी और भारत को बदनाम करने के लिए किया गया.

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि भारत की न्याय प्रणाली के साथ धोखा करने वाली तीस्ता सीतलवाड़ अकेली नहीं थीं. उनके पीछे सोनिया गांधी और कांग्रेस पार्टी थी. तीस्ता सीतलवाड़ और सोनिया गांधी के एनएसी की सदस्य थी. पात्रा ने आगे कहा कि तीस्ता सीतलवाड़ और उनके पति के 2 एनजीओ ने करोड़ों रुपये का गबन किया और यह तत्कालीन यूपीए सरकार और सोनिया गांधी के सहयोग के बिना संभव नहीं था.

ये भी पढ़ें- Maharashtra में सियासी हलचल तेज, वडोदरा में एकनाथ शिंदे और देवेंद्र फडणवीस की मुलाकात

मोदी के खिलाफ रचा गया षडयंत्र
बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के क्लीन चिट देने से यह साबित हो गया कि 2002 के गुजरात दंगों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर झूठे आरोप लगाए गए. उन्होने किस तरह से 20 सालों तक इन तमाम झूठे आरोपों का सामना किया. पात्रा ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने स्पष्ट शब्दों में यह कहा है कि ऐसे तमाम लोग जिन्होंने खिलवाड़ किया, षड्यंत्र रचे उन सबको कानून के मुताबिक न्यायालय के सामने आना होगा और कानून का सामना करना पड़ेगा.

'SC ने अपने जजमेंट में सीतलवाड़ का नाम लिया'
तीस्ता सीतलवाड़ और अन्य कुछ लोगों के डिटेन होने की खबर का जिक्र करते हुए पात्रा ने कहा कि इन लोगों ने जान बूझकर एक झूठी कहानी बनाई और इन लोगों को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने सख्त टिप्पणी की है. सुप्रीम कोर्ट ने बाकायदा अपने जजमेंट में तीस्ता सीतलवाड़ का नाम भी लिया है.

जाकिया जाफरी और उसके साथ कई गवाहों को तीस्ता सीतलवाड़ की एनजीओ द्वारा दिए जा रहे निर्देशों और कौसर बानो, बेस्ट बेकरी केस सहित कई अन्य झूठे मामलों का हवाला देते हुए बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि गुजरात के दंगों को लेकर तीस्ता सीतलवाड़ एंड कंपनी ने देश को बरगलाने का काम किया और सच एक बार फिर से सामने आ गया है.

(भाषा इनपुट के साथ)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement