Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Weather Update: बारिश से Delhi-NCR में बढ़ी ठंड, IMD ने कहा- अभी और बढ़ेगी ठिठुरन

दिल्ली-NCR में शनिवार की सुबह बारिश हुई. मौसम विभाग ने बताया कि फिलहाल लोगों को ठंड से राहत नहीं मिलेगी.

Weather Update: बारिश से Delhi-NCR में बढ़ी ठंड, IMD ने कहा- अभी और बढ़ेगी ठिठुरन
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली-NCR में शनिवार को मौसम ने एक बार फिर से करवट बदली है और रात से शुरू हुई बारिश सुबह आठ बजे तक जारी रही. तजा अपडेट के मुताबिक अभी भी हल्की बारिश देखी जा सकती है. मौसम विज्ञान विभाग (IMD) बताया कि अगले 24 घंटों के दौरान जम्मू, कश्मीर, लद्दाख, गिलगित-बाल्टिस्तान, मुजफ्फराबाद, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में बारिश और बर्फबारी की संभावना है.

मौसम विभाग के मुताबिक शनिवार को दिल्ली में आसमान में बादल छाए रहेंगे. उत्तर प्रदेश में 20 से 30 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चलने की भी संभावना जताई गई है. विभाग के मुताबिक आज अधिकतम तापमान 16 डिग्री तो वहीं न्यूनतम तापमान 11 डिग्री सेल्सियस रह सकता है. इससे पहले शुक्रवार देर रात ही मौसम विभाग ने राजधानी दिल्ली में शनिवार सुबह के मौसम का पुर्वानुमान जारी कर दिया था.

यह भी पढ़ें:  DNA एक्सप्लेनर: इंडेक्स में इन्वेस्टर्स ने गंवाए 8 लाख करोड़ रुपये, कैसे काम करता है Stock Market

किन राज्यों में हो सकती हैं बारिश

हरियाणा, चंडीगढ़, दिल्ली, उत्तर प्रदेश में आज और 23 जनवरी को बारिश की संभावना जताई गई है. 22 से 24 जनवरी के दौरान बिहार, झारखंड,पश्चिम बंगाल और सिक्किम में बारिश होने का अनुमान है. 22 जनवरी को उत्तरी पंजाब और हरियाणा में अलग-अलग भारी बारिश की संभावना है. अगले दो दिनों के दौरान पूर्वोत्तर भारत में बारिश होने का अनुमान है. 22 को पश्चिम मध्य प्रदेश और राजस्थान में बिजली गिरने और ओलावृष्टि के साथ गरज के साथ छींटे पड़ने की संभावना है.

आईएमडी (IMD) के मुताबिक बारिश ख़त्म होने के बाद फिर से ठंड बढ़ सकती है और तापमान में तेजी के साथ गिरावट आएगी. आईएमडी (IMD) की मानें तो न्यूनतनम तापमान 7 डिग्री तक गिर सकता है.

यह भी पढ़ें:  2021 में भारत में 16.9 करोड़ smartphone बिके, 11% वृद्धि दर्ज

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement