Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mumbai में पकड़ी गई 362 करोड़ रुपये की हेरोइन, जानिए क्या है इसका दुबई कनेक्शन

नशे के खिलाफ पिछले कुछ दिनों से लगातार कड़ी कार्रवाई हो रही है. नशे की यह बड़ी खेप Punjab, Jammu-Kashmir में खपाई जानी थी.

Mumbai में पकड़ी गई 362 करोड़ रुपये की हेरोइन, जानिए क्या है इसका दुबई कनेक्शन
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मुंबई (Mumbai) में शुक्रवार को स्मगल (smuggle) की जा रही  73 किलोग्राम हेरोइन पुलिस ने जब्त कर ली. नवी मुंबई के शेपा पोर्ट पर यह हेरोइन पंजाब पुलिस (Punjab Police)  ने बरामद की है. पंजाब पुलिस पिछले तीन दिन के दौरान करीब 148 किलोग्राम हेरोइन (Heroine) जब्त कर चुकी है जिसकी नशे के बाजार में करीब 362 करोड़ रुपये से ज्यादा कीमत है.  

पंजाब के डायरेक्टर जनरल ऑफ पुलिस गौरव यादव (DGP Gaurav Yadav) के मुताबिक, यह हेरोइन दुबई से लाई जा रही थी और इसे उत्तर भारत के राज्यों में खपाया जाना था.

मार्बल टाइलों वाले कंटेनर में छिपाकर लाए थे स्मगलर

DGP गौरव यादव ने बताया कि दुबई से हेरोइन की स्मगलिंग किए जाने की खुफिया जानकारी मिली थी. दिल्ली के आयातक नंदनी ट्रेंडर्ज की ओर से मार्बल की टाइलों वाले कंटेनर के दरवाजे के बार्डर में हेरोइन को छुपा कर रखा गया था. दरवाजे में हेरोइन छुपाने के बाद आरोपितों ने दरवाजे को फिर से पेंट किया था.

रूबिया सईद का आतंकी Yasin Malik पर बड़ा खुलासा, गृहमंत्री की बेटी की किडनैपिंग का है मामला

उन्होंने पंजाब पुलिस की कार्रवाई को लेकर बताया कि हेरोइन की खेप आने की जानकारी मिलने के बाद इस जानकारी को केंद्रीय एजेंसियों के साथ शेयर किया गया है. केंद्रीय एजेंसियों से जानकारी साझा करने के बाद पुलिस की स्टेट आपरेशन सेल की टीम मुंबई निकल गई थी और इसके बाद पुलिस ने सख्त एक्शन की तैयारी कर ली थी. 

Rhea Chakraborty ने मानी Sushant Singh Rajput के लिए ड्रग्स खरीदने की बात? जानिए क्या है NCB चार्जशीट में

जानकारी के मुताबिक हेरोइन पंजाब से होते हुए हिमाचल, जम्मू कश्मीर जानी थी. पुलिस का कहना है कि इस मामले में लेकर जांच शुरू कर दी गई है. केंद्रीय एजेंसियां भी इस पर काम कर रही है ध्यान रहे कि इस से पहले गुजरात के मुद्रा पोर्ट से पंजाब पुलिस ने 75 किलो हेरोइन पकड़ी थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों (Latest News) पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में (Hindi News) पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement