Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shiv Sena के 15 बागी विधायकों को दी गई Y+ कैटगरी की सुरक्षा, गुवाहाटी में मीटिंग शुरू

Y Plus Security to Shiv Sena MLAs: शिवसेना से बगावत करने वाले 15 विधायकों को केंद्र सरकार ने Y+ सुरक्षा देने का फैसला लिया है. इनकी सुरक्षा में CRPF की तैनाती की जाएगी.

Shiv Sena के 15 बागी विधायकों को दी गई Y+ कैटगरी की सुरक्षा, गुवाहाटी में मीटिंग शुरू

बागी विधायकों के साथ गुवाहाटी में हैं एकनाथ शिंदे

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र में शिवसेना के बागी विधायकों के खिलाफ प्रदर्शन शुरू हो गए हैं. शिवसेना समर्थकों की ओर से शनिवार को हुई तोड़फोड़ को देखते हुए शिवसेना के 15 बागी विधायकों को Y+ कैटगरी की सुरक्षा देने का फैसला लिया गया है. सूत्रों के मुताबिक, केंद्र सरकार की ओर से इन विधायकों को सुरक्षा मुहैया कराई गई है. इन बागियों की सुरक्षा के लिए केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के जवान तैनात किए जाएंगे.

दूसरी तरफ, गुवाहाटी के रेडिसन ब्लू होटल में मौजूद बागी विधायकों की मीटिंग हो रही है. एकनाथ शिंदे गुट के बागी विधायकों की इस मीटिंग में आगे की रणनीति और कानून पहलुओं पर चर्चा की जाएगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, एकनाथ शिंदे ग्रुप के विधायकों की एक और मीटिंग आज ही होनी है.

यह भी पढ़ें- Shiv Sena के बागियों के खिलाफ शुरू हुआ 'जूते मारो आंदोलन', एकनाथ शिंदे के पोस्टर पर पोत दी कालिख

इन विधायकों को दी गई है सुरक्षा:
सूत्रों के मुताबिक, जिन विधायकों को सुरक्षा गई हैं उनमें रमेश बोरनारे, मंगेश कुडालकर, संजय सिरसत, लताबाई सोनावने, प्रकाश सुरवे, सदानंद सर्नावंकर, योगेश कदम, प्रताप सरनायक, यामिनी जाधव, प्रदीप जायसवाल, संजय राठौड़, दादाजी भूसे, दिलीप लांडे, बालाजी कल्यंकर, संदीप भूमरे शामिल हैं.

यह भी पढ़ें- बागी विधायकों को मनाने के लिए उद्धव ठाकरे की पत्नी ने संभाला मोर्चा, बनाया ये प्लान

एकनाथ शिंदे को सदन में शिवसेना के नेता के पद से हटाने के फैसले के खिलाफ एकनाथ शिंदे ग्रुप कोर्ट का दरवाजा खटखटाने की तैयारी में है. हालांकि, इससे पहले कानूनी राय ली जाएगी उसके बाद ही डिप्टी स्पीकर के फैले को चुनौती दी जाएगी. शिंदे ग्रुप का यह भी कहना है कि बागी विधायकों को नोटिस देने पर डिप्टी स्पीकर को चाहिए था कि वह जवाब देने के लिए कम से कम सात दिन का समय दें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement