Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अबू धाबी से लौटे राफेल नडाल कोरोना पॉजिटिव, फैंस को दिया ये मैसेज

उन्होंने आगे कहा, मेरे पास कुछ अप्रिय क्षण हैं लेकिन मुझे आशा है कि मैं धीरे-धीरे सुधार करूंगा.

Latest News
अबू धाबी से लौटे राफेल नडाल कोरोना पॉजिटिव, फैंस को दिया ये मैसेज

rafael nadal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दुनिया के पूर्व नंबर एक खिलाड़ी राफेल नडाल कोरोना संक्रमित हो गए हैं. पिछले हफ्ते अबू धाबी में मुबाडला विश्व टेनिस चैम्पियनशिप में हिस्सा लेकर स्पेन पहुंचे नडाल ने ट्वीटर पर इसकी सूचना दी. उन्होंने कहा, "मैं यह घोषणा करना चाहता हूं कि अबू धाबी टूर्नामेंट खेलने के बाद घर लौटने पर मैंने कोविड जांच करवाई, जो पॉजिटिव आई है."

उन्होंने कहा, "कुवैत और अबू धाबी में हमने दो दिन टेस्ट कराए और ये सभी टेस्ट निगेटिव थे. अंतिम टेस्ट शुक्रवार को था. जिसका परिणाम शनिवार को आया."

उन्होंने आगे कहा, "मेरे पास कुछ अप्रिय क्षण हैं लेकिन मुझे आशा है कि मैं धीरे-धीरे सुधार करूंगा. मैं अब होमबाउंड हूं और उन लोगों को परिणाम की सूचना दी है जो मेरे संपर्क में रहे हैं. स्थिति के परिणामस्वरूप मुझे अपने खेल के कैलेंडर के साथ लचीलापन रखना होगा और मैं अपने स्वास्थ्य के आधार पर विकल्पों का विश्लेषण करूंगा."

राफेल नडाल ने कहा, "मैं आपको अपने भविष्य के टूर्नामेंटों के बारे में किसी भी निर्णय के बारे में सूचित करता रहूंगा! आपके समर्थन और समझ के लिए आप सभी का अग्रिम धन्यवाद. नडाल पैर की चोट के बाद छह महीने में सिर्फ दो मैच खेले थे, वह अगस्त के बाद पहली बार एक्शन में वापस आए."

आगामी ऑस्ट्रेलियन ओपन में नडाल की भागीदारी को लेकर अनिश्चितता की स्थिति बन गई है. पिछले हफ्ते उन्होंने कहा कि वह गारंटी नहीं दे सकते कि अबू धाबी में विश्व टेनिस चैम्पियनशिप में एक्शन में लौटने के बाद सीजन के पहले ग्रैंड स्लैम के लिए मेलबर्न की यात्रा करेंगे.

नडाल ने कहा, "विचार वहां जाने और ऑस्ट्रेलिया में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने का है लेकिन मैं इसकी गारंटी नहीं दे सकता. मैं अपने टेनिस करियर में दुर्भाग्य से कई बार इस प्रक्रिया से गुजरा लेकिन मुझे अभ्यास करने की जरूरत है. मुझे इस प्रक्रिया से गुजरने के लिए पर्याप्त स्वस्थ रहने की जरूरत है. अगर ऐसा होता है, तो मुझे पूरा भरोसा है कि मैं वापस आऊंगा."

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement