Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सावन के सोमवार इन राशियों पर रहेगी महादेव की कृपा, यहां पढ़ें मेष से मीन तक का राशिफल

Aaj Ka Rashifal: आज का दिन सभी राशियों के लिए कैसा होगा चलिए ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजुमदार से जानें.

सावन के सोमवार इन राशियों पर रहेगी महादेव की कृपा, यहां पढ़ें मेष से मीन तक का राशिफल

Aaj ka Rashifal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः आज 07 अगस्त सोमवार को ग्रहों की दशा और आपकी राशि की स्थिति क्या संयोग पैदा कर रही है. चलिए जानें आर्थिक स्थिति से लेकर करियर, स्वास्थ्य और परिवार संग कैसा रहेगा आपका दिन.

🌹-मेष राशि--🌹-उपाय-"ॐ श्री श्याम देवाय नमः"

आज का दिन ठीक है लेकिन आज आपको अपनी वाणी पर बहुत कंट्रोल रखना पड़ेगा अगर ऐसा नहीं किया तो कई लोगो के बिच में भी शर्मिंदगी उठानी पड़ सकती है भूमि या मकान आदि लेने की चर्चा आगे बढ़ा सकते है अपनी माता के स्वास्थ्य पर भी ध्यान दे.आज आप सेहत का ध्यान राखिये.

🌹-वृषभ राशि--🌹-उपाय-"ॐ कलीं कृष्णाय नमः"

आज का दिन अच्छा है लेकिन फिर भी मन में कुछ किन्तु परन्तु बना रहेगा कोई चिंता का कारण होगा तो उसका निवारण निकल जायेगा दोपहर के बाद कुछ शांति और सकूँन महसूस करेगे आय बढे इस पर आज आपको नए सिरे से विचार करने की जरुरत है.

🌹-मिथुन राशि--🌹-उपाय-"ॐ कलीं केशवाय नमः" 

आज का दिन काफी शांति और आराम दायक है अगर आपको कोई खास और महत्वपूर्ण काम है तो आज शांति से उसको पूरा कर सकते है आपके साथ आपके मित्र और परिवार का पूरा साथ और सहयोग रहेगा कुछ बाहर के मेहमान आपके घर आ सकते है.

🌹-कर्क राशि--🌹-ऊपाय-"ॐ  श्री गणेशाय नमः"

आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा है आप के लिए मनोरंजन के अनेक अवसर है बाहर घुमने जा सकते है अपने परिवार के साथ या फिर शोपिंग भी कर सकते है आज नए काम की भी योजना बना सकते है और यात्रा का भी योग बना हवा है.

🌹-सिंह राशि--🌹उपाय-" ॐ मित्राएँ नमः" 

आज का दिन कुछ सस्पेंस भरा जैसा रहेगा आप अगर किसी का इंतज़ार करेगे तो वो शायद नहीं आये और अगर आप किसी के विशेष काम को शुरू करना चाहते है तो दो दिनों के लिए टालना ठीक रहेगा पडोसी के साथ आज अच्छे से बर्ताव की जरुरत है खर्च बढेगा.

🌹-कन्या राशि--🌹उपाय्-"ॐ श्री हनुमते नमः"

आज का दिन बहुत. अच्छा बीतेगा खासकर के आज इस राशि की महिलाओ के लिए दिन विशेष रूप से अच्छा जायेगा एक तो आप को कही किसी पार्टी आदि में शामिल होना पड़ सकता है या फीर आप आज रसोई में कोई ख़ास पकवान बनाने में व्यस्त रहेगी सहेलिया मिलेगी.

🌹-तुला राशि --🌹उपाय-" ॐ नमः शिवाय नमः"

आज का दिन काफी कुछ पक्ष का है अपने बड़े अधिकारी के साथ आपकी मीटिंग हो सकती है या फिर फ़ोन पर भी किसी के साथ आज दिन में बहुत लम्बी बात चित करेगे आज किसी पिता सामान बड़े व्यक्ति का आशीर्वाद भी आपको प्राप्त करने का मौका मिलेगा धन मिलेगा.

🌹-वृश्चिक राशि--🌹उपाय्-" ॐ कलीं कृष्णाय नमः"

आज का दिन ठीक है परिवार में किसी शुभमांगलिक कार्य सम्पन्न होने के संकेत है या फिर आप कही और शामिल हो सकते है आर्थिक स्थति के बारे में आज बड़े विस्तार से आपको विचार करने की जरुरत महसूस होगी भाग्य आपके साथ है और समय में सुधार चल रहा है.

🌹धनु राशि--🌹-उपाय्-" ॐ कलीं केशवाय नमः"

आज का दिन ठीक नहीं है जब भी चंद्रमा सिंह राशी में आता है तो आपके मन की स्थति पर इसका सीधा प्रभाव बढ़ता है और कही न कही आप गलती करने पर या लापरवाही कर बैठते है आज बहुत सावधान होकर के सभी छोटे बड़े काम करे नहीं तो हानि होने के योग है.

🌹-मकर राशि--🌹-उपाय-" ॐ कलीं कृष्णाय नमः"

आज का दिन बहुत ही अच्छा है अपने समाज या मोहले के कुछ लोगो के साथ आप कुछ ख़ास मुद्दे पर चर्चा कर सकते है और अच्छा खासा कोई मनोरंजन वाला खेल आदि भी खेल सकते है लेकिन आज जीवनसाथी के साथ भी आपका समय बहुत रोमांटिक बीतेगा.

🌹-कुम्भ राशि--🌹-उपाय-"ॐ आदिदेवाएं नमः" 

आज का दिन मिले झूले फल देने वाला है आलस से भरा दिन है अपने काम में भी मन नहीं लगेगा किसी दोस्त के सहयोग से आज आप कुछ काम निपटा सकते है पुराने मित्र अथवा रिश्तेदार से सम्पर्क बनेगा या मुलाकात होगी अनजान लोगो पर भरोसा न करे तो ठीक.

🌹-मीन राशि--🌹-ऊपाय-"ॐ कलीं कृष्णाये नमः"

आज का दिन अच्छा जायेगा. आपने जीवनसाथी के साथ कीमती समय बीतेगा. आज आप कुछ काम करना पड़ेगा और कही बाहर भी काम की वजह से निकलना ही पड़ेगा. सफलता की द्रष्टि से आज का दिन आपके पक्ष का बना हुआ है. किसी महत्वपूर्ण फैसले पर निर्णय भी करना पड़ सकता है. धन भी मिलेगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement