Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Scorpio Today Horoscope 26 February: आज वृश्चिक के लिए धन से लेकर मान तक की हानि का योग, क्रोध पर रखना होगा नियंत्रण

जिनका नाम तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू से शुरू होता है. वह वृश्चिक राशि (Scorpio) राशि के होते हैं, तो चलिए जानें आपके लिए आज का दिन कैसा होगा.

Latest News
Scorpio Today Horoscope 26 February: आज वृश्चिक के लिए धन से लेकर मान तक की हानि का योग, क्रोध पर रखना होगा नियंत्रण

Scorpio Today Horoscope 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजुमदार बता रही हैं कि आज 26 फरवरी 2023 का दिन वृश्चिक के लिए चुनौतीपूर्ण होगा. रविवार वृश्चिक राशि के जातकों के लिए बेहद भारी गुजरने वाला है, इसलिए इन्हें बहुत संभल के रहने की जरूरत होगी.

आज के दिन हर तरह की परिस्थितियाें  में बाधा डालने वाला होगा. कोशिश करें कि आज के दिन कोई नया काम हाथ में न लें और आवश्यक कार्यो को टालना ही बेहतर रहेगा. आज किसी ना किसी रूप में धन हानि की संभावना है. इस लिए निवेश या सट्टा आदि में पैसा लगाने की सोचे भी नहीं. अगर किसी से उधारी ली है तो उसे जल्द चुकाने का प्रयास करें अन्यथा मानभंग हो सकता है. कार्य व्यवसाय को लेकर चिंतित रहेंगे.

समय पर कार्य पूरा ना कर पाने के कारण शर्मिंदगी झेलनी पड़ सकती है. क्रोध भी आज सामान्य से अधिक रहने से घर-बाहर का वातावरण अशान्त बनेगा. कार्य क्षेत्र पर अधिक परिश्रम करने पर भी अल्प लाभ से संतोष करना पड़ेगा. सेहत में उतार-चढ़ाव बना रहेगा. आज परिवार की आवश्यकता पूर्ती करने में असमर्थ रहेंगे. महिलाओ का मन किसी अरिष्ट की आशंका से व्याकुल रहेगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement