Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bad Luck: इन 3 राशि की किस्मत में होती है बेशुमार दौलत, लेकिन एक चीज कर सकती है बर्बाद

Zodiac Signs Astrology: तीन राशियां ऐसी हैं जिनके पास दौलत तो खूब होती है, लेकिन एक चूक से उनकी बर्बादी हो सकती है.

Latest News
Bad Luck: इन 3 राशि की किस्मत में होती है बेशुमार दौलत, लेकिन एक चीज कर सकती है बर्बाद

Zodiac Signs Astrology

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

राशियों का व्यक्ति के स्वभाव ही नहीं, उसके भाग्य पर भी असर होता है और यही कारण है कि कुछ राशिनाम वालों किस्मत में अकूत धनदौलत होती है, लेकिन एक चूक से सारी दौलत ये राशिवाले गंवा सकते हैं.

एक राशि के लोगों का स्वभाव लगभग एक जैसा होता है. क्योंकि उनके ग्रह नक्षत्रों में समानता पाई जाती है. वहीं ये भी देखने को मिलता है कि कुछ राशियों के लोगों की आपस में बिल्कुल भी नहीं पटती. और कुछ राशियों के लोग अच्छे मित्र साबित होते हैं. आज यहां हम कुछ ऐसी राशियों के बारे में बात करने जा रहे हैं जिनसें जुड़े लोगों की तकदीर में खूब धन-संपदा लिखी होती है. लेकिन इनकी एक कमजोरी ऐसी होती है जो इनकी तरक्की में बाधा उत्पन्न करती है.

यह भी पढ़े : Vastu Shastra: लगा रहे दीवारों पर भागते घोड़े की तस्वीर तो जान लें ये जरूरी बात, वर्ना होगा नुकसान

मकर राशि: इस राशि के लोग कड़ी मेहनत करके खूब पैसा कमाते हैं लेकिन खर्च करने में जरा सा भी नहीं सोचते. ये चाहे कितना ही पैसा क्यों न कमा लें लेकिन फिर भी कई बार इनकी जेब खाली हो जाती है. जितना पैसा इनके पास आता है उससे ज्यादा वो खर्च करने की सोचते हैं. बेफजूल में पैसे खर्च करने की आदत के कारण ये कई बार दिक्कत में फंस जाते हैं.
 

वृषभ राशि: इस राशि के लोगों पर शुक्र देव का प्रभाव रहता है. ये लोग महंगी-महंगी चीजों को खरीदने का शौक रखते हैं. इन्हें लग्जरी लाइफ जीना पसंद होता है. शुक्र के प्रभाव से इन्हें ये सब चीजें मिलने के प्रबल आसार भी रहते हैं. लेकिन फिजूल में पैसा खर्च करने की आदत से ये कई बार मुश्किल में भी पड़ जाते हैं. इस आदत के कारण ये पैसा कभी जोड़ नहीं पाते. अगर इस राशि वाले अपने खर्चों पर कंट्रोल कर लें तो इन्हें धनवान बनने से कोई नहीं रोक सकता.

यह भी पढ़े : Mirror Vastu Tips: गलत दिशा में लगाते हैं आईना तो घर में हो सकती है बक-झक, यहां लगाना रहेगा ठीक

सिंह राशि: इस राशि के लोग अपने से ज्यादा दूसरों पर पैसा खर्च करते हैं. चाहकर भी पैसों की बचत नहीं कर पाते. क्योंकि इन्हें सामाजिक जीवन जीना काफी पसंद होता है. समाज में अपनी धाक जमाने के लिए ये खुलकर पैसा खर्च करते हैं. लेकिन इनकी इस आदत का कई लोग फायदा उठाते हुए इनसें खूब पैसा भी खर्च कराते हैं. बेफजूल में पैसा खर्च करने की आदत के कारण इन्हें आर्थिक तंगी का सामना तक करना पड़ जाता है. लेकिन अगर सिंह वाले अपनी इस आदत का त्याग कर दें तो इन्हें जीवन भर कभी किसी चीज की कमी न हो.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement