Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs Ban 2nd ODI: बांग्लादेश के गेंदबाज हो जाएं सावधान क्योंकि खास शॉट्स से गब्बर देगा जोरदार जवाब

India Vs Bangladesh Shikhar Dhawan: टीम इंडिया के विस्फोटक ओपनर शिखर धवन फॉर्म से चूकते दिख रहे हैं. दूसरे वनडे से पहले उन्होंने खूब प्रैक्टिस की.

Ind Vs Ban 2nd ODI: बांग्लादेश के गेंदबाज हो जाएं सावधान क्योंकि खास शॉट्स से गब्बर देगा जोरदार जवाब

Ind Vs Ban 2nd ODI Shikhar Dhawan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और बांग्लादेश (India vs Bangladesh) के बीच दूसरा वनडे बुधवार को मीरपुर में खेला जाना है. पहले वनडे में टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने निराश किया था और सिर्फ केएल राहुल ही अर्धशतक लगा पाए थे. ओपनर शिखर धवन पिछले 3 मैचों से फ्लॉप चल रहे हैं. वर्ल्ड कप 2023 से पहले उनकी लय बिगड़ना भारतीय टीम के लिए अच्छे संकेत नहीं हैं. हालांकि गब्बर ने सोमवार को नेट्स पर जमकर अभ्यास किया है. खास तौर पर स्पिनर्स के खिलाफ उन्होंने कुछ शॉट्स की प्रैक्टिस की है. 

Shikhar Dhawan Practicing Sweep Shot
न्यूजीलैंड दौरे पर शिखर धवन ने पहले वनडे में 72 रन बनाए थे. दूसरे और तीसरे वनडे में वह कुछ कमाल नहीं कर पाए और बांग्लादेश के खिलाफ पहले वनडे में उनका बल्ला खामोश ही रहा है. अब उन्होंने स्पिनर्स के खिलाफ खास तौर पर स्वीप और स्विच शॉट्स की खूब प्रैक्टिस की है. अब देखना है कि दूसरे वनडे में गब्बर का बल्ला चलता है या एक बार फिर वह आउट आफ फॉर्म ही रहते हैं. धवन का फॉर्म में आना बेहद जरूरी है क्योंकि वर्ल्ड कप से पहले टीम को अपनी ओपनिंग जोड़ी तय करनी है. धवन पिछले 9 मैचों में केवल एक फिफ्टी जमा पाए हैं. शुभमन गिल जैसे खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन कर टीम में अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: Ind Vs Ban: सीरीज बचाने का आखिरी मौका, फ्री में मैच देखना है तो जान लें डिटेल  

दूसरे वनडे से पहले प्रैक्टिस के जरिए धवन ने दिया संदेश 
दरअसल प्रैक्टिस सेशन से आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शिखर धवन के साथ कोच राहुल द्रविड़ ने काफी वक्त बिताया है. दोनों ने काफी देर तक प्रैक्टिस की और द्रविड़ के निर्देशन में गब्बर ने कई शॉट्स पर काम किया. प्रैक्टिस सेशन के बाद लौटते हुए उन्होंने मीडिया से छोटी बात की और कहा कि हर क्रिकेटर के लिए प्रैक्टिस करना अच्छा होता है. बांग्लादेश के खिलाफ पहले वनडे में धवन ने 17 गेंदों पर 7 रन बनाए थे और इस वजह से पावरप्ले में टीम इंडिया का स्कोर तेजी से नहीं बढ़ सका. इसका असर मैच के नतीजे पर भी काफी हद तक पड़ा है. 

यह भी पढ़ें: बड़े अवॉर्ड से चूके विराट और सूर्या, आईपीएल चैंपियन या पाकिस्तानी पेसर के सिर सजेगा ताज?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement