Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND v PAK T20 WC 2022: पाकिस्तान को तो हराएंगे ही वर्ल्ड कप भी जिताएंगे ये 2 खिलाड़ी, सुरेश रैना ने की भविष्यवाणी

Ind vs Pak T20 Match: भारत-पाक मैच से पहले सुरेश रैना ने विष्यवाणी कर दी है. उनका कहना है कि कोहली और रोहित नहीं बल्कि ये दो खिलाड़ी मैच जिताएंगे.

IND v PAK T20 WC 2022: पाकिस्तान को तो हराएंगे ही वर्ल्ड कप भी जिताएंगे ये 2 खिलाड़ी, सुरेश रैना ने की भविष्यवाणी

suresh raina t20 world cup

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंडिया-पाकिस्तान मैच के अब कुछ ही दिन बचे हैं और हर कोई इस मैच से जुड़े छोटे से छोटे अपडेट के बारे में जानने के लिए उत्सुक है. भारत-पाकिस्तान एक दूसरे के खिलाफ ही टूर्नामेंट का पहला मैच खेलने जा रहे हैं. मैच कौन जीतेगा, कौनसा प्लेयर मैन ऑफ द मैच बन सकता है, जीत किसकी होगी... इन सभी सवालों को लेकर काफी चर्चा हो रही है. टीम इंडिया के पूर्व धाकड़ बल्लेबाज सुरेश रैना ने भी Ind vs Pak t20 मैच के लिए भविष्यवाणी कर दी है. रैना ने फैंस को बताया है कि भारत को कौन दो खिलाड़ी मैच जिताएंगे और साथ ही टी20 वर्ल्ड कप जिताने में भी अहम भूमिका निभाएंगे.

कौन है रैना की नजर में मैच विनर्स

टी20 वर्ल्ड कप में इंडिया के लिए पहला शतक जड़ने वाले सुरेश रैना ने जिन खिलाड़ियों को मैच विनर बताया है उनमें विराट कोहली, केएल राहुल और रोहित शर्मा जैसे स्टार प्लेयर्स शामिल नहीं हैं, बल्कि दो ऐसे बल्लेबाज हैं, जो क्रीज पर 10 गेंद भी खेल गए और इसके बाद जम गए तो कभी भी मैच का रुख पलट सकता है. रैना का कहना है कि भारत के पास मिडिल ऑर्डर में सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पंड्या मौजूद हैं जो टीम को मैच जिता सकते हैं.

T20 World Cup 2022 Points Table: जारी है 16 टीमों के बीच विश्वविजेता बनने की जंग, देखें अंक तालिका

रैना ने कहा, 'सूर्युकमार यादव ने पिछले दो साल में जो बल्लेबाजी की है, मैं चाहता हूं वो इसे वर्ल्ड कप में भी जारी रखें. लेकिन उनके अलावा एक और खिलाड़ी है हार्दिक पंड्या. पंड्या गेम को कंट्रोल करेंगे. वो अहम ओवर्स डालेंगे और साथ ही मैच को खत्म भी करेंगे जो काम एमएस धोनी ने टीम के लिए कई साल तक किया है. ये दोनों खिलाड़ी बेहद महत्वपूर्ण हैं. लेकिन इनके अलावा हमें ये नहीं भूलना चाहिए कि टीम में अर्शदीप सिंह, विराट कोहली और रोहित शर्मा भी मौजूद हैं.'

पाकिस्तान लाई है इन 15 खिलाड़ियों को, जानें कब-कहां और किससे है मैच

पाकिस्तान से मैच जीतना क्यों है अहम?

23 अक्टूबर को होने वाले मैच में टीम इंडिया का पाकिस्तान से जीतना बेहद जरूरी है. रैना ने इस पर कहा है कि भारत को अच्छी शुरुआत करनी होगी. अगर वो पाकिस्तान के खिलाफ जीत से शुरुआत करता है तो टूर्नामेंट की शुरुआत से ही उसे अच्छा मोमेंटम हासिल हो जाएगा. टी20 क्रिकेट में मोमेंटम अहम है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement