Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PBKS Vs MI Scorecard: 214 रन बनाकर भी हारी पंजाब किंग्स, ईशान किशन और सूर्या ने दिलाई मुंबई को शानदार जीत

Punjab Kings Vs Mumbai Indians Highlights: मोहाली में पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच रोमांचक मुकाबले में पंजाब को होम ग्राउंड पर हार मिली है. मुंबई इंडियंस के लिए ईशान किशन और सूर्युकमार यादव ने शानदार अर्धशतकीय पारियां खेलीं. 

PBKS Vs MI Scorecard: 214 रन बनाकर भी हारी पंजाब किंग्स, ईशान किशन और सूर्या ने दिलाई मुंबई को शानदार जीत

PBKS Vs MI Scorecard And Highlights

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस (PBKS Vs MI) के बीच हाई स्कोरिंग मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने सीजन की पांचवी जीत दर्क की है. पंजाब किंग्स को 214 रन बनाने के बाद भी हार के साथ संतोष करना पड़ा है. हाई स्कोरिंग मुकाबले में मोहाली के बड़े ग्राउंड पर दोनों पारियों में मिलाकर 400 से ऊपर रन बने. दर्शकों का इस मुकाबले में भरपूर मनोरंजन हुआ और दोनों ही टीमों की ओर से जमकर चौके-छक्के लगे. मैच में कुल 3 खिलाड़ियों ने अर्धशतक लगाया.

पंजाब ने खड़ा किया रनों का पहाड़ लेकिन गेंदबाजों का रहा फ्लॉप शो 
पंजाब किंग्स टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने आई और जमकर रन बनाए. कप्तान शिखर धवन 30 रन पर ही आउट हो गए और प्रभासिमरन सिंह सिर्फ 9 रन बना सके. इसके बाद मैथ्यू शॉट भी 26 गेंदों में 27 रन ही बना पाए लेकिन फिर लियाम लिविंगस्टोन और जितेश शर्मा का तूफान आया. लिविंगस्टोन ने 82 रनों की पारी सिर्फ 42 गेंदों में खेली और 4 चौके और 7 छक्के लगा दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया. जोफ्रा आर्चर की 3 गेंदों पर लिविंगस्टोन ने लगातार 3 छक्के लगाए. जितेश शर्मा ने 27 गेंदों में 49 रनों की पारी खेली जिसमें 5 चौके और 2 छक्के शामिल थे. दोनों की तूफानी पारियों की बदौलत पंजाब ने 3 विकेट के नुकसान पर 214 रन बनाए थे. हालांकि गेंदबाज मुंबई की रन रेट पर लगाम नहीं लगा सके और आखिरकार घर में हार के साथ टीम को संतोष करना पड़ा है. 

यह भी पढे़ं: PBKS Vs MI मैच देखने के लिए राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा पहुंचे साथ, कैमरे को देख शर्माए लव बर्ड्स

ईशान किशन और सूर्या ने लिखी मुंबई की जीत की कहानी 
बड़े लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस के लिए शुरुआत निराशाजनक रही. कप्तान रोहित शर्मा 3 गेंदों में बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए. ईशान किशन के सामने पंजाब किंग्स के गेंदबाजों की एक न चली और वह दनादन चौके-छक्के उड़ाते रहे. दूसरे छोर पर खड़े कैमरून ग्रीन 23 रन के निजी स्कोर पर आउट हो गए. इसके बाद ईशान ने सूर्यकुमार यादव के साथ मिलकर पारी को आगे बढ़ाया और दोनों ने पंजाब के गेंदबाजों की खूब खबर ली. ईशान ने 41 गेंदों में 75 रनों की पारी खेली जिसमें 7 चौके और छक्के शामिल थे. सूर्या ने 31 गेंदों में 66 रनों की पारी खेली जिसमें 2 छक्के और 8 चौके लगाए. ईशान का विकेट अर्शदीप ने और सूर्या का विकेट नाथन एलिस ने लिया. हालांकि इन दोनों की तूफानी पारी के दम पर मुंबई ने 18.5 ओवर में ही मुकाबला अपने नाम कर लिया.

यह भी पढ़ें: PBKS Vs MI: जोफ्रा आर्चर की गेंदबाजी ने डुबाई मुंबई इंडियंस की लुटिया, पंजाब किंग्स ने भी कह दिया थैंक्यू  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement