Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Japan Open 2022: श्रीकांत प्री-क्वार्टर में पहुंचे तो लक्ष्य सेन और साइना नेहवाल हुए बाहर

Japan Open 2022: कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 के हीरो रहे चैंपियन लक्ष्य सेन से देश को काफी उम्मीदे थी. लेकिन वो उनपर खरे नहीं उतर सके. लक्ष्य अपने पहले मैच में ही जापान के प्रबल दावेदार केंटा निशिमोतो से पहला गेम 21-18 से जीतने के बाद भी मैच हार गए.

Japan Open 2022: श्रीकांत प्री-क्वार्टर में पहुंचे �तो लक्ष्य सेन और साइना नेहवाल हुए बाहर

किदांबी श्रीकांत जापान ओपन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जापान ओपन में भारतीय शटलरों का परफॉर्मेंस मिलाजुला रहा है. जहां एक ओर भारतीय शटलर किदांबी श्रीकांत जापान ओपन 2022 बैडमिंटन टूर्नामेंट के प्री-क्वार्टर में पहुंच गए, तो वहीं कॉमनवेल्थ गेम्स में गोल्ड मेडल जीतने वाले लक्ष्य सेन और स्टार शटलर सायना नेहवाल दोनों ही पहले दौर में हारकर बाहर हो गए हैं.

पूर्व विश्व नंबर 1 श्रीकांत ने जबरदस्त खेल दिखाया और रोमांचक मुकाबले में मलेशिया के ली जी जिया को बीडब्ल्यूएफ सुपर 750 (Bwf super 750) इवेंट में 22-20, 23-21 से हरा दिया. श्रीकांत ने अपनी जीत के बाद कहा, 'यह एक करीबी मैच था और कुछ भी हो सकता था, लेकिन मैं जिस तरह से खेला उससे मैं खुश हूं. इस उच्च स्तर पर मैच जीतना महत्वपूर्ण है, क्योंकि हर मैच कठिन होने वाला है.' उन्होंने कहा कि मैं पहले गेम में 16-12 से आगे चल रहा था लेकिन बहुत सारे अंक देने के बाद खुद को 20-18 से पीछे पाया. 

India vs Hong Kong Live Updates: हांकांग ने जीता टॉस, टीम इंडिया से कहा पहले बल्लेबाजी करने को

जीत पर श्रीकांत बोले, 'मैंने धैर्य रखा और अंक जीतने पर फोकस करता रहा. मैं जीतकर खुश हूं और अब मैं अगले प्रतिद्वंद्वी को हराने के बारे में प्लान करूंगा.' कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में कांस्य पदक विजेता श्रीकांत अब अगले दौर में वांग त्जु वेई या कांता सुनेयामा से भिड़ेंगे.

वहीं इस बीच कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 के हीरो रहे चैंपियन लक्ष्य सेन से देश को काफी उम्मीदे थी. लेकिन वो उनपर खरे नहीं उतर सके. लक्ष्य अपने पहले मैच में ही जापान के प्रबल दावेदार केंटा निशिमोतो से पहला गेम 21-18 से जीतने के बाद भी मैच हार गए. लक्ष्य जापान ओपन में 21-18, 14-21, 13-21 से हारकर बाहर हो गए. लक्ष्य के साथ ही भारत की स्टार शटलर और ओलंपिक पदक विजेता साइना नेहवाल भी भी जापान की नई विश्व चैंपियन अकाने यामागुची से 9-21, 17-21 से हारकर बाहर हो गईं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement