Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Pak Vs NZ 2ND ODI: कराची में जीत का सिलसिला जारी रखने के लिए उतरेगा पाकिस्तान, जानें पिच से कैसे मिलेगी मदद

Karachi  National Stadium Pitch Pak Vs NZ: पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला कराची में खेला जाएगा. पिच में क्या खास है जानें.

Pak Vs NZ 2ND ODI: कराची में जीत का सिलसिला जारी रखने के लिए उतरेगा पाकिस्तान, जानें पिच से कैसे मिलेगी मदद

Pak Vs NZ 2ND ODI Pitch Report

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान बनाम न्यूजीलैंड (Pak Vs NZ ODI) वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला बुधवार को कराची नेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा. पहला वनडे मैच जीतने के बाद बाबर आजम की टीम अब उत्साह में है और किसी भी तरह से जीत का सिलसिला जारी रखना चाहेगी. केन विलियमसन की टीम भी पलटवार में कोई कसर नहीं छोड़ने वाली है. यह मैच कराची की जिस पिच पर खेला जाएगा वहां बल्लेबाजों और गेंदबाजों के लिए क्या खास है जानें. 

Karachi  National Stadium Pitch 
कराची की इस पिच से पाकिस्तान और न्यूजीलैंड (Pak Vs NZ ODI) दोनों ही टीमें परिचित हैं. यह पिच वनडे मुकाबले के लिहाज से रोमांचक हो सकती है क्योंकि यहां गेंदबाजों और बल्लेबाजों दोनों के लिए काफी कुछ है. पिच पर पहली इनिंग में तेज गेंदबाजों को रिवर्स स्विंग का फायदा मिलेगा और बल्लेबाजों को सेट होने में वक्त मिलेगा. हालांकि शुरुआती ओवर निकलने के बाद गेंद और बल्ले के बीच अच्छा संपर्क बनता दिखेगा. अगर आप हाई स्कोरिंग मुकाबले की उम्मीद कर रहे हैं तो यहां आपको मिले-जुले परिणाम दिखेंगे. मुकाबला 270+ तक जा सकता है लेकिन 300 से ज्यादा या 350 जैसे रन का स्कोर खड़ा करना आसान नहीं होगा.टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी करने का फैसला करेगी. 

यह भी पढ़ें: 98 पर थे दासुन शनाका फिर भी रोहित शर्मा ने नहीं किया Run Out, भारतीय कप्तान ने जीता दिल

कराची में बरसात की वजह से होगा खेल रद्द?
मौसम की बात की जाए तो बरसात की कोई उम्मीद नहीं है और दिन भर मौसम साफ रहेगा. मैच शुरू होने के वक्त तापमान 28 डिग्री तक रहेगा लेकिन शाम ढलने के बाद इसमें गिरावट दर्ज होगी. मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 2.30 बजे से होगा. अगर भारत में आप मैच देखना चाहते हैं तो सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर लुत्फ ले सकते हैं. ऑनलाइन स्ट्रीमिंग सोनीलिव ऐप (SonyLIV) पर देख सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: उमरान मलिक ने रफ्तार से बरपाया कहर, अपना पुराना रिकॉर्ड तोड़ ब्रेट ली के क्लब में हुए शामिल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement