Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SA Vs Ned 1ST ODI: वर्ल्ड कप के लिए क्वालिफाई करने का साउथ अफ्रीका के पास आखिरी मौका, जानें कैसी है पिच 

SA World Cup 2023 Qmualifier Match: साउथ अफ्रीका ने अब तक वर्ल्ड कप 2023 के लिए क्वलिफाइ नहीं किया है. नीदरलैंड्स के साथ सीरीज बहुत महत्वपूर्ण है.

SA Vs Ned 1ST ODI: वर्ल्ड कप के लिए क्वालिफाई करने का साउथ अफ्रीका के पास आखिरी मौका, जानें कैसी है पिच 

SA Vs Ned 1ST ODI Pitch

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: साउथ अफ्रीका ने वर्ल्ड कप 2023 के लिए अब तक क्वालिफाई नहीं किया है. अब नीदरलैंड्स के साथ वनडे सीरीज (SA Vs WI ODI) जीतने के बाद सीधे वर्ल्ड कप के लिए क्वालिफाई कर पाएगी. दो वनडे मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला विलोमोरे पार्क बिनोनी में खेला जाएगा. जानें मुकाबले के लिए तैयार पिच कैसी है और यहां गेंदबाजों के लिए कितनी मदद है और बल्लेबाजों के लिए कैसे अवसर बन रहे हैं. 

Willowmoore Park Benoni Pitch
साउथ अफ्रीका और नीदरलैंड्स के बीच विलमोरे पार्क बिनोनी क्रिकेट ग्राउंड पर होगा. पिच की बात करें तो विलमोरे पार्क की पिच बल्लेबाजों के लिए बहुत मददगार रहती है. साउथ अफ्रीका के खिलाड़ियों की पावर हिटिंग और फॉर्म को देखते हुए लंबी इनिंग्स और चौके-छक्के देखने को मिल सकता है. इस पिच पर सीमर्स के लिए भी मदद रहेगी और दोनों ही टीमें अपने बेहतरीन सीमर्स के साथ मैच में उतरेंगी. 

यह भी पढ़ें: Shakib Al Hasan ने IPL 2023 से पहले दिखाई जोरदा फॉर्म, दिग्गजों का रिकॉर्ड तोड़ बने टी20 के किंग

साउथ अफ्रीका ने उतारी है बेहद मजबूत टीम 
वर्ल्ड कप क्वालिफायर के लिहाज से यह मुकाबला बहुत महत्वपूर्ण है और इसलिए तेंबा बावुमा ने मजबूत स्क्वॉड उतारी है. इस सीरीज की वजह से साउथ अफ्रीका के खिलाड़ी अब तक आईपीएल लिए भारत नहीं पहुंची है. सीरीज में क्विंटन डि कॉक, एडन मार्करम, लुंगी एन्गिडी जैसे सभी सीनियर खिलाड़ी खेलेंगे. दोनों टीमों का वनडे में अब तक 5 बार आमना-सामना हुआ है 4 मैच साउथ अफ्रीका ने जीता है जबकि एक मुकाबला रद्द रहा है.

यह भी पढ़ें: प्लेऑफ मुकाबले में अमेरिका का चलेगा जादू या यूएई रहेगी भारी, फोन या टीवी पर लाइव घमासान यहां देखें

ऐसी है दोनों टीमें 
साउथ अफ्रीका: तेंबा बावुमा (कप्तान), क्विंटन डि कॉकk, ब्योर्न फोर्टुइन, रीजा हेंड्रिक, मार्को जैनसन, हेनरिक क्लासन, सिसांडा मगाला, एडन मार्करम, डेविड मिलर, लुंगी एन्गिडी, एनरिक नॉर्त्जे, वायने परनेल, कगिसो रबाडा, तबरेज शम्सी, रासे वेन डेर डुसेन. 

नीदरलैंड्स: स्कॉट एडवर्ड्स (कप्तान/विकेटकीप), मूसा अहमद, शारिज अहमद, वेस्ले बारेसी, टॉम कूपर, आर्यन दत्त, विवियन किंगमा, फ्रेड क्लेसन, रयान क्लेन, रोल्फ वैन डेर मर्वे, पॉल वान मीकरेन, तेजा निदामानुरु, मैक्स ओ'दाउद, विक्रमजीत सिंह. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement