Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rahul Dravid on Bumrah Fitness: बुमराह T20 WC से बाहर हुए या नहीं? कोच द्रविड़ ने दिया बड़ा अपडेट

Rahul Dravid on Bumrah Fitness: जसप्रीत बुमराह टी20 वर्ल्ड कप खेलेंगे या नहीं इस बारे में टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ ने अहम बात कही है.

Rahul Dravid on Bumrah Fitness: बुमराह T20 WC से बाहर हुए या नहीं? कोच द्रविड़ ने दिया बड़ा अपडेट

कोच द्रविड़ ने कही बुमराह की फिटनेस पर बात

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीम इंडिया के चाहने वालों को आज अगर किसी खबर के बारे में सबसे ज्यादा दिलचस्पी है तो वो है तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की फिटनेस की. बुमराह साउथ अफ्रीका टी20 सीरीज से पहले ही बाहर हो चुके हैं और वो वर्ल्ड कप खेलेंगे या नहीं इस पर अभी भी सवाल बना हुआ है. भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने अब बुमराह की वापसी पर बड़ा अपडेट दिया है और फैंस के लिए एक राहत भरी बात भी कही है.

क्या कहा कोच ने

द्रविड़ की बातों से ऐसा लग रहा है मानो बुमराह की टीम में वापसी के चांस खत्म नहीं हुए हैं. ऑस्ट्रलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड को लेकर द्रविड़ प्रेस कॉन्फ्रेंस में सवालों के जवाब दे रहे थे और जब उनसे बुमराह के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'जब तक मुझे आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं मिल जाती कि बुमराह टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं, तब तक हम सभी को उम्मीद है कि वो खेलेंगे.' इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक, बीसीसीआई के एक अधिकारी ने द्रविड़ से एकदम उलट बात कही है.

बुमराह के टीम से बाहर होने के पर हुई मीम्स की बारिश, इस एक्टर को बताया रिप्लेसमेंट 

इस अधिकारी का कहना है, 'हमें बताया गया है कि अभी बुमराह की इंजरी अच्छी नहीं दिख रही और लग रहा है कि वो भारतीय टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया भी नहीं जाएंगे. मेडिकल टीम जल्द ही उनकी फिटनेस पर रिपोर्ट सब्मिट करेगी.'

क्या होगा बुमराह का?

बुमराह एशिया कप 2022 से भी बाहर रहे थे और फिर उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज में दो मैच खेले भी. ऑस्ट्रेलिया सीरीज में शानदार यॉर्कर मारने वाला बुमराह दिखाई तो दिया, लेकिन साउथ अफ्रीका के खिलाफ ऐसा नहीं हो सका. बुमराह एक भी मैच नहीं खेल पाए और बैक इंजरी के चलते बाहर भी हो गए. अब वो वर्ल्ड कप खेलेंगे या नहीं इसपर लगातार सवाल बना हुआ है.

पिता चलाते थे रिक्शा, IPL ने बनाया बेटे को करोड़पति, अब बुमराह की जगह टीम में शामिल

बुमराह की जगह साउथ अफ्रीका सीरीज के लिए मोहम्मद सिराज को शामिल किया गया है. अगर बुमराह फिट नहीं होते हैं तो सिराज टी20 वर्ल्ड कप में भी टीम के साथ नजर आ सकते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement