Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SA vs IND: लंच के बाद 10 मिनट में कर दिया खेल खत्म, भारत ने 113 रनों से दी साउथ अफ्रीका को शिकस्त

अश्विन ने 68वें ओवर की पांचवीं और छठी गेंद पर दो विकेट चटका कर भारतीय टीम को शानदार जीत दिला दी.

Latest News
SA vs IND: लंच के बाद 10 मिनट में कर दिया खेल खत्म, भारत ने 113 रनों से दी साउथ अफ्रीका को शिकस्त

sa vs ind

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय टीम ने गुरुवार को साउथ अफ्रीका को सेंचुरियन में खेले गए पहले टेस्ट में 113 रनों से शिकस्त दी. टीम इंडिया की ओर से दूसरी ईनिंग में घातक गेंदबाजी जारी रही. गेंदबाजों  के कहर के आगे साउथ अफ्रीकी बल्लेबाज 10 मिनट भी नहीं टिक सके. मोहम्मद शमी ने मैक्रो जेनसन को 13 रन पर चलता कर दिया. इसके बाद रविचंद्रन अश्विन ने कागिसो रबाडा और लुंगी एनगिडी को खाता भी नहीं खोलने दिया. दोनों बल्लेबाजों ने एक के बाद एक अगली गेंद पर पवेलियन लौट गए. लंच के बाद टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका के 3 बल्लेबाजों को 10 मिनट में पवेलियन भेजकर मैच पर कब्जा जमा लिया.

अश्विन ने 68वें ओवर की पांचवीं और छठी गेंद पर दो विकेट चटका कर भारतीय टीम को शानदार जीत दिला दी. इसके साथ ही भारतीय टीम तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला में 1-0 से आगे हो गई. भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका में अब तक 3 टेस्ट ही जीते हैं. टीम इंडिया की ये चौथी जीत है.

गेंदबाजों का शानदार प्रदर्शन
भारतीय गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के चलते टीम इंडिया ने इस मैच में जोरदार बढ़त हासिल की. जसप्रीत बुमराह ने दूसरी पारी में 19 ओवर में 50 रन देकर 3 विकेट चटकाए. मोहम्मद शमी ने एक बार फिर शानदार प्रदर्शन किया और 17 ओवर में 63 रन देकर 3 विकेट निकाले. मोहम्मद सिराज ने 18 ओवर में 47 रन देकर 2 विकेट लिए. रविचंद्रन अश्विन ने 9 ओवर में 18 रन देकर 2 विकेट चटकाए.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement