Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Fire: रोहिणी के बुद्ध विहार इलाके में 1 बिल्डिंग में लगी भीषण आग, दमकल की 8 गाड़ियां मौजूद

Delhi Fire: रोहिणी के बुद्ध विहार थाना क्षेत्र की एक इमारत में भीषण आग लगी है. दमकल विभाग की 8 गाड़ियां आग बुझाने की कोशिश कर रही हैं.

Delhi Fire: रोहिणी के बुद्ध विहार इलाके में 1 बिल्डिंग में लगी भीषण आग, दमकल की 8 गाड़ियां मौजूद

दिल्ली के रोहिणी इलाके की बिल्डिंग में लगी आग (फोटो-ANI)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली (Delhi) में पिछले कुछ दिनों से आग लगने की घटनाएं थम नहीं रही हैं. रोहिणी के बुद्ध विहार थाना क्षेत्र की एक इमारत में भीषण आग लगी है. इस घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई. सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस और दमकल विभाग की 8 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं और आग बुझाने की कोशिश की जा रही है.

बता दें कि इससे पहले 11 जून को रोहिणी के एक अस्पातल में आग लग गई थी. इस हादसे में कथित तौर पर ऑक्सीजन सप्लाई बाधित होने से 64 वर्षीय एक मरीज की मौत हो गई थी. आग लगने के बाद आनन फानन में आईसीयू में भर्ती अन्य मरीजों को सुरक्षित बाहर निकाला गया था.

A fire breaks out in a building in Rohini's Budh Vihar police station area. Eight fire tenders present at the spot: Delhi Fire Service pic.twitter.com/FSUpigJiCj

पुलिस ने बताया कि जिस समय हादसा हुआ, उस वक्त कई मरीजों के ऑपरेशन भी हो रहे थे हालांकि सूचना मिलते ही तत्काल ऑपरेशन रोक कर उन्हें अस्पताल से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया. समय रहते बचाव कार्य शुरू हो जाने के चलते आग तीसरी मंजिल से ज्यादा नहीं फैल सकी.

ये भी पढ़ें- Sonipat Accident: नेशनल हाईवे पर बैरिकेड से टकराई कार, जिंदा जले MBBS के 3 स्टूडेंट

मुंडका में आग से गई थी 27 लोगों की जान
गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से दिल्ली में आग लगने की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं. इससे पहले मई के महीने में दिल्ली के मुंडका इलाके में मेट्रो स्टेशन के पास स्थित एक इमारत में भीषण आग लगी थी.इस हादसे में महिला समेत 27 लोगों की मौत हो गई, जबकि 12 लोग झुलस गए थे. पुलिस इस हादसे में मारे गए 27 लोगों के शव की पहचान कर रही है. पुलिस ने 26 मृतकों के परिजनों का डीएनए सैंपल लिया है. वहीं एक महिला का अभी तक कोई रिश्तेदार सामने नहीं आया है. इस मामले में दूसरी सरकारी एजेंसियां जैसे एमडीसी और डीएसआईडीसी की भूमिका की भी दिल्ली पुलिस जांच कर रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement