Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बच्चों के सामने मां की चाकू से गोदकर हत्या, Delhi Police ने जुटाए सीसीटीवी फुटेज 

Police की जांच में यह सामने आया है कि महिला और आरोपी पहले पड़ोसी थे.

Latest News
बच्चों के सामने मां की चाकू से गोदकर हत्या, Delhi Police ने जुटाए सीसीटीवी फुटेज 

आरोपी महिला का पीछा कर रहा था.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. दक्षिण-पश्चिम दिल्ली में गुरुवार को एक युवती की उसके बच्चों के सामने चाकू मारकर हत्या कर दी गई. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस ने बताया कि इसके बाद आरोपी भागने में सफल रहा. 

पुलिस अधिकारी ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया, हमें दोपहर करीब 2 बजे सागरपुर थाने में एक पीसीआर कॉल मिली कि एक महिला को चाकू मारा गया है. हम तुरंत मौके पर पहुंचे. महिला को अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. 

Jahangirpuri Violence: कौन है जहांगीरपुरी हिंसा का आरोपी अंसार? जिसने कोर्ट जाते समय दिखाई पुष्पा स्टाइल

पुलिस ने आगे कहा कि घटना के सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि जब वह अपने बच्चों के साथ घर जा रही थी तो आरोपी उसका पीछा कर रहा था. जांच करने पर यह पाया गया कि महिला और आरोपी पहले पड़ोसी थे. मृतक महिला की पहचान आरती के रूप में हुई है. वह वेस्ट सागरपुर इलाके में रहती थी. जिसने महिला की चाकू से गोदकर हत्या की है, वह जानकार बताया जा रहा है. 

हालांकि हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. पुलिस ने इस मामले में हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपी की पहचान करने और उसका पता लगाने की कोशिश कर रही है. मामले में आगे की जांच जारी है. 

Jahangirpuri Demolation: जहांगीरपुरी में बुलडोजर एक्शन पर जारी रहेगी रोक, SC ने कहा- पूरे देश का नहीं दे सकते आदेश

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement