Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

डेटा से लेकर अनलिमिटेड कॉलिंग तक सबकुछ FREE और कीमत मात्र 75 रुपये, जानें ऐसे ही 3 प्लांस के बारे में

Reliance Jio ऐसे कई प्लान मुहैया करवाता है जिनकी कीमत बेहद कम है और आप उसमें अनलिमिटेड डेटा, कॉलिंग और एसएमएस का लाभ ले सकते हैं.

डेटा से लेकर अनलिमिटेड कॉलिंग तक सबकुछ FREE और कीमत मात्र 75 रुपये, जानें ऐसे ही 3 प्लांस के बारे में

JioPhone plan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः अगर आप सस्ते प्लान की तलाश कर रहे हैं जिसमें आपको कम रिचार्ज में ज्यादा सुविधाएं मिलें तो यह खबर आपके लिए है. आज हम आपको एक ऐसे प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी कीमत मात्र 75 रुपये है और इसमें आपको अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा और एसएमएस की भी सुविधा मिलती है. 

यह प्लान JioPhone के लिए है और इसमें आपको आपको फ्री वॉयस कॉलिंग, 4G इंटरनेट, फ्री SMS और जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलता है. तो चलिए जानते हैं जियोफोन के तीन ऐसे प्लान के बारे में जिनकी कीमत 150 रुपये से कम है और इनमें क्या सुविधाएं मिलती हैं. 

JioPhone का 125 रुपये वाला प्लान

इस प्लान में आपको 23 दिन की वैलिडिटी मिलेगी. इसके साथ इसमें भी कुल 11.5GB डेटा (प्रतिदिन 500MB) मिलेगा.  इसके अलावा आप किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और कुल 300 SMS की सुविधा का लाभ ले सकते हैं.

JioPhone का  91 रुपये वाला प्लान

इस प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी दी जाती है और इसके साथ इसमें कुल 3GB डेटा (प्रतिदिन 100MB+200MB) मिलता है. इसके साथ इसमें भी 50 SMS, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और Jio TV, JioCinema, JioNews और अन्य जियो न्यूज का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है. 

JioPhone का  75 रुपये का प्लान

इस प्लान की वैलिडिटी 23 दिन की है और इसमें कुल 2.5GB डेटा (प्रतिदिन 100MB+200MB) मिलता है. इसके साथ इसमें 50 SMS, फ्री वॉयस कॉल और Jio TV, JioCinema, JioNews और अन्य जियो न्यूज का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जाता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement