Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ASP दिव्या मित्तल का बुरा हाल, कैदियों के साथ अजमेर जेल में नंगे पैर आईं नजर, वायरल हो गई तस्वीर

ASP दिव्या मित्तल पर रिश्वत के गंभीर आरोप हैं. वह अजमेर जेल में बंद हैं. उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है.

ASP दिव्या मित्तल का बुरा हाल, कैदियों के साथ अजमेर जेल में नंगे पैर आईं नजर, वायरल हो गई तस्वीर

राजस्थान पुलिस की चर्चित अधिकारी रही हैं दिव्या मित्तल. 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राजस्थान की चर्चित निलंबित पुलिस अधिकारी ASP दिव्या मित्तल इन दिनों जेल की हवा खा रही हैं. 2 करोड़ रुपये के रिश्वत के मामले में जब से उनकी गिरफ्तारी हुई है, तब से ही उनके बुरे दिन चल रहे हैं. पुलिसिया रुतबे को भुनाने वाली यह अधिकारी जेल में कैदियों की तरह मुश्किल जिंदगी जी रही है. अब दिव्या मित्तल की जेल से ही एक तस्वीर वायरल हो रही है. 

राजस्थान में कड़ाके की सर्द पड़ रही है लेकिन जेल के अंदर दिव्या मित्तल नंगे पैर खड़े रहने को मजबूर हैं. वह महिला कैदियों के साथ नंगे पैर लाइन में खड़ी नजर आ रही हैं. उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. अजमेट सेंट्र जेल में बंद महिला अधिकारी की ये तस्वीर इंटरनेट पर छाई हुई है.

रिपोर्ट के मुताबिक महिला बंदी सुधार गृह का जेलर ने औचक निरीक्षण किया था, तभी दिव्या कतार में लगी नजर आईं. एएसपी दिव्या 3 फरवरी तक जेल में रहेंगी. जयपुर के एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने उन्हें गिरफ्तार किया था. 16 जनवरी को दिव्या मित्तल गिरफ्तार हुई थीं. 

लोगों के जी का जंजाल बना Ola Electric स्कूटर, जरा सी स्पीड में टूटा पहिया और ICU में पहुंच गई महिला, देखें VIDEO

क्यों वायरल हो गई तस्वीर?

दरअसल सोमवार को जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव रामपाल जाट अजमेर सेंट्रल जेल का दौरा किया था. जब वह महिला बंदी सुधार गृह का निरीक्षण करने पहुंचे तभी ये तस्वीर खींची गई. फोटो में SOG की सस्पेंडेड ASP दिव्या मित्तल भी नजर आईं. उनके केस की छानबीन चल रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement