Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Cute Video: पहली बार सूंड से पानी पी रहा था हाथी का बच्चा, हरकतें देख आ जाएगी हंसी

यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. छोटे से हाथी को पहली बार सूंड से पानी पीने की कोशिश करते देख आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

Cute Video: पहली बार सूंड से पानी पी रहा था हाथी का बच्चा, हरकतें देख आ जाएगी हंसी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर जानवरों से जुड़े वीडियो वायरल होते रहते हैं. कई बार खतरनाक जंगली जानवरों से जुड़े वीडियो भी बहुत मजेदार होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में हाथी का बच्चा अपनी सूंड से पानी पीने की कोशिश कर रहा है. देखकर ऐसा लग रहा है मानो वह अपनी सूंड से पानी पीना सीख रहा है. बच्चे की मां भी उसके पास खड़ी है. वीडियो में आप देखेंगे कि बच्चा नदी से पानी पीने की कोशिश कर रहा है. कभी सूंड से पानी पीता है तो कभी छींटे मारता है. हाथी की प्यारी हरकतें देखने में बेहद क्यूट लग रही है. यही वजह कि वीडियो सोशल मीडिया पर सभी का दिल जीत रहा है. वीडियो रॉबर्ट ई-फुलर नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. इसके कैप्शन में लिखा है हाथी का बच्चा अपनी सूंड का इस्तेमाल करना सीख रहा है. 

यह भी पढ़ें: Viral Video: स्वतंत्रता दिवस समारोह में स्थानीय कलाकारों के साथ नाचीं ममता बनर्जी, वीडियो वायरल

इस वीडियो को अब तक 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 1,500 से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. सोशल मीडिया यूजर सार्थक ने लिखा, बहुत शानदार. रश्मी ने लिखा, कितना सुंदर हैं...कुल मिलाकर यह वीडियो लोगों का खूब मनोरंजन कर रही है.

यह भी पढ़ें: Indian Army Dog: 2 साल की उम्र में कश्मीर में गंवा दी जान, 75वें स्वतंत्रता दिवस पर राष्ट्रपति ने दिया सम्मान 

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement