Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bhagwant Mann Wedding Photo: सामने आई शादी की पहली तस्वीर, लाल जोड़े में दिखीं गुरप्रीत कौर

भगवंत मान की शादी की पहली फोटो इंटरनेट पर आ गई है. इस तस्वीर में वह राघव चड्ढा के साथ नजर आ रहे हैं.

Bhagwant Mann Wedding Photo: सामने आई शादी की पहली तस्वीर, लाल जोड़े में दिखीं गुरप्रीत कौर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पंजाब के सीएम भगवंत मान की शादी चंडीगढ़ में हो रही है. एक एक करते शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं. शादी समारोह से जो पहली तस्वीर आई है उससे भगवंत मान का दूल्हे वाला लुक रिवील हुआ. उन्होंने ब्राउन कुर्ता-पायजामा के साथ पीली पगड़ी पहनी. जब से शादी की खबर आई तभी से कयास लगाए जा रहे थे कि आखिर भगवंत मान इस दिन के लिए कैसा लुक अपनाएंगे और किस रंग की पगड़ी पहनेंगे. उन्होंने एक सिंपल लुक अपनाया जो काफी शानदार लग रहा है. तस्वीर में वह राघव चड्ढा के साथ नजर आ रहे हैं. बता दें कि शादी में पहुंचने वाले मेहमानों में राघव चड्ढा की तस्वीर सबसे पहले सामने आई थी.

bhagwant mann gurpreet mann

मान की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पंसद की जा रही हैं. 7 जुलाई की सुबह से ही गुरप्रीत कौर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. तस्वीर में नीले सूट और लाल पंजाबी चूड़े में नजर आ रही थीं लेकिन इस तस्वीर को लेकर कोई कन्फर्मेशन नहीं है. ऐसा इसलिए क्योंकि शादी में वह लाल जोड़ा पहने दिखीं. बाकी मेहमानों की बात करें तो राघव चड्ढा भी अपने जाने-पहचाने अंदाज में नजर आए. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल शर्ट पहने दिखे. वैसे हम उनके कुछ अलग लुक के इंतजार में थे लेकिन केजरीवाल ने अपने लुक में कुछ नया ट्राय नहीं किया.

यह भी पढ़ें: Bhagwant Mann की शादी में परोसे जाएंगे शानदार पकवान, मेन्यू की फोटो वायरल 

Mann wedding

गुरप्रीत का लुक बेहद प्यारा लग रहा है. भगवंत मान के चेहरे पर भी हल्की मुस्कान है. कुल मिलाकर ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं और लोगों को खूब पसंद भी आ रही हैं.

Mann wedding photoMan gurpreet wedding Photo

यह भी पढ़ें:  Bhagwant Mann Wedding Video: अरविंद केजरीवाल ने कर ली बारात की तैयारी ? मजेदार डांस वीडियो वायरल

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement