Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

डांस कर रहे थे बाराती, चढ़ा दी स्कॉर्पियो कार, 1 की मौत, 31 लोग घायल, VIDEO देख दहल जाएंगे आप

बाराती जमकर डांस कर रहे थे, तभी एक हाई स्पीड स्कॉर्पियो कार उन्हें कुचलते हुए आगे निकल गई.

डांस कर रहे थे बाराती, चढ़ा दी स्कॉर्पियो कार, 1 की मौत, 31 लोग घायल, VIDEO देख दहल जाएंगे आप

हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तराखंड के हरिद्वार जिले में डांस कर रहे बारातियों पर एक शख्स ने तेज रफ्तार से स्कॉर्पियो चढ़ा दी है. स्कॉर्पियो लोगों को कुचलते हुए आगे निकल जाती है. डांस कर रहे बारातियों पर स्कॉर्पियो चढ़ाने का मामला सामने आया है. घटना का वीडियो भी सामने आया है जो बारात में शामिल बाराती के मोबाइल में कैद हो गया था. घटना में एक शख्स की मौके पर ही मौत हो जाती है, वहीं 31 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. वहीं हादसे में घायल 2 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वायरल वीडियो में लोगों को कुचलते कार आगे बढ़ती साफ नजर आ रही है. लोगों ने आरोपी ड्राइवर को धर दबोचा और जमकर पीट दिया. ड्राइवर से जब लोगों ने पूछा कि क्यों लोगों पर स्कॉर्पियो चढ़ाई तो उसने कहा कि गलती से ब्रेक की जगह एक्सीलेटर प्रेस हो गया था. 

फेरा ले रहा था दूल्हा, नाच रहे थे बाराती-घराती, जमीन पर गिरते ही हुई मौत

लोगों ने ड्राइवर को पीट दिया 

हादसे के तत्काल बाद पुलिस पहुंची और ड्राइवर को हिरासत में ले लिया. हरिद्वार के बहादराबाद थाना क्षेत्र की इस घटना पर लोग लोग सन्न हैं. शुक्रवार को यह हादसा हुआ है. लोग डांस कर रहे थे तभी कार ने लोगों को कुचल दिया.लोगों ने ड्राइवर को पकड़कर जमकर कूट दिया. 

गर्लफ्रैंड को नहीं लाता था घर, मां को लगा बीमार है बेटा, पहुंचा दिया अस्पताल

कहां का है मामला?

एक बारात बेलड़ा गांव में आई थी. बाराती डांस कर रहे थे. सड़क पर बाराती जमकर थिरक रहे थे तभी बारातियों के पास से एक तेज रफ्तार ट्रक गुजरता है. कुछ सेकेंड बाद एक स्कॉर्पियो भी लोगों को टक्कर मारकर निकल जाती है. आसपास के लोग स्कॉर्पियो के नीचे आ जाते हैं. कई लोग हादसे में गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं.

Psychological Tricks: इसमें फ्लेमिंगो या महिला क्या आई नजर? तस्वीर के आधार पर जानें अपनी पर्सनैलिटी के राज

नशे में था ड्राइवर

पुलिस के मुताबिक हादसे के वक्त ड्राइवर नशे में था. ड्राइवर का मेडिकल टेस्ट पुलिस ने करा लिया है. पुलिस केस की छानबीन में जुट गई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement