Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

LIVE TV डिबेट के दौरान गुस्से में नेता जी ने थूका, वीडियो वायरल होने पर हुए ट्रोल

Pakistan के पूर्व मंत्री एक पैनल डिस्कशन के दौरान बोलते-बोलते इतने उत्तेजित हो गए कि असल में ही थूक दिया. वीडियो देखकर लोग हंसी भी उड़ा रहे हैं और उनके बेकाबू गुस्से पर सवाल भी कर रहे हैं.

LIVE TV डिबेट के दौरान गुस्से में नेता जी ने थूका, वीडियो वायरल होने पर हुए ट्रोल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आजकल टीवी पर न्यूज देखना किसी एंटरटेनमेंट से कम नहीं है. चैनल बदलते जाओ और अलग-अलग करतब देखते जाओ. कहीं बहसबाजी चरम पर होती है. कहीं पैनलिस्ट एक दूसरे को ललकारते दिखते हैं और एक बार तो यह भी देखा गया था कि एक पैनालिस्ट ने दूसरे पर पानी फेंक दिया था. अब यूं तो यह बहुत ही शर्मनाक है लेकिन पानी फेंकना किसी पर थूकने से तो बेहतर है. यह थूकने वाली घटना Pakistan की है. यहां एक मुहावरा कहते हुए पैनलिस्ट ने असल में थूक दिया. वीडियो पाकिस्तान के पूर्व मंत्री शेख रशीद अहमद का है. वीडियो में रशीद अहमद लाइव टीवी शो पर थूकते नजर आ रहे है. 

यह भी पढ़ें: 7 साल का बच्चा बना Zomato का डिलीवरी बॉय, खेलने-कूदने की उम्र में क्यों उठा रहा है घर खर्च?

वीडियो को पत्रकार Naila Inayat ने टि्वटर पर शेयर किया है. वीडियो को 20 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. सोशल मीडिया यूजर्स शेख रशीद अहमद की इस हरकत पर हैरान हैं. आखिर कोई लाइव टीवी पर खुद से काबू कैसे खो सकता है. शेख रशीद, गृह मंत्री राणा सनाउल्लाह के बारे में बात कर रहे थे. उन पर निशाने साधते-साधते वह इतने गुस्से में आ गए कि आखिर में असल में थूक दिया. वह अपनी इस अजीब हरकत के बाद वह सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रहे हैं.

यह भी पढ़ें: रोड पर नहीं चलेगी तेरी मर्जी...Delhi Traffic Police ने शेयर किया खतरनाक वीडियो, लोग बोले-शर्म करो 

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement