Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

King Cobra Snake Viral Video: जमीन से 5 फीट ऊपर खड़ा हो गया सांपों का राजा, वीडियो देख कांप गए लोग

Viral News: किंग कोबरा का यह खौफनाक वीडियो YouTube पर काफी वायरल है और लोग इस वीडियो को देख शॉक में आ गए हैं.

King Cobra Snake Viral Video: जमीन से 5 फीट ऊपर खड़ा हो गया सांपों का राजा, वीडियो देख कांप गए लोग
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सांप चाहे जहरीला हो या न हो लेकिन उसे देखते ही लोगों के डर के चलते रौंगटे खड़े हो जाते हैं. किंग कोबरा सांपों की सबसे खतरनाक और जहरीली प्रजातियों में से एक माना जाता है. कोबरा के सामने आने पर ही कई बार लोगों को हार्ट अटैक आ जाता है. अब एक वीडियो सामने आया है कि जिसमें एक सांप अपनी टेल के बल पर इंसानों की तरह खड़ा हो गया जो कि बेहद डरावना दिख रहा है. 

दरअसल, वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें एक सांप अचानक इंसानों की तरह अपनी टेल के बल पर खड़ा हो जाता है. सांप ने इस दौरान किसी भी अन्य चीज का कोई सहारा नहीं लिया है जिसे देख लोग हैरान रह गए हैं. 

Delhi में शख्स ने कुत्ते का कर डाला रेप, बेरहमी से बनाया हवस का शिकार, वीडियो वायरल

पुराना है वायरल हो रहा वीडियो 

गौरतलब है कि यह वीडियो काफी पुराना है लेकिन सांप का यह रूप लोगों को शॉक में डालने वाला माना जा रहा है. इसे यूट्यूब पर अमेजिंग नेचर ना के एक चैनल ने पोस्ट किया है. सांप के खड़े होने पर उसकी लंबाई लोगों को सबसे ज्यादा हैरान कर रही है. एक अनुमान के अनुसार इस दौरान सांप अचानक ही जमीन से 4-5 फीट ऊपर खड़ा हो गया था जिसे देख लोग भौचक्के रह गए. 

'तभी शादी करूंगी जब थाना इंचार्ज की गाड़ी उड़ा दोगे' सिरफिरे आशिक का वीडियो वायरल 

कैसा होता है किंग कोबरा?

बता दें कि किंग कोबरा को नागराज या Ophiophagus hannah भी कहते हैं. यह दुनिया का सबसे लंबा और जहरीला सांप माना जाता है जिसकी लंबाई करीब 5.6 मीटर तक होती है. सांप की प्रजाति दक्षिणपूर्व एशिया एवं भारत के कुछ भागों में सबसे ज्यादा पाई जाती है. इसे एशिया के सबसे खतरनाक सांपों में से एक माना जाता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement